MLA Chandrakanta Meghwal told a plot to kota case

कोटा घटनाक्रम को विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल ने बताया साजिश

Published Date-21-Feb-2017 05:17:01 PM,Updated Date-21-Feb-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

कोटा। कोटा में विधायक पति के वाहन का चालान काटे जाने के बाद गर्माये माहौल के बाद विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल ने उनके खिलाफ साजिश रचे जाने की बात कही। वहीं उन्होंने कहा कि कल पुलिस मुझे और मेरे पति को जान से मार डालती, ये सारा घटनाक्रम पूर्व प्लानिंग के तहत घटित हुआ है।


गौरतलब है कि सोमवार को विधायक पति के वाहन का चालान काटा गया था, जिसके बाद में बात बढ़ने पर विधायक पति द्वारा एसएचओ के थप्पड़ मारे जाने का आरोप है। इस मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जताए गए विरोध के बीच गर्माये माहौल में पेट्रोल पंप पर भीषण आग लग गई थी, जिसको लेकर आशंका जताई जा रही थी कि आक्रोशित कार्यकर्ताओं द्वारा आग लगाई गई है।


विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि यदि वह जान बचाकर बाहर नहीं निकलती तो पुलिसकर्मी उन्हें जान से मार देते। मेघवाल ने कहा कि थाने में हुआ पूरा घटनाक्रम सुनियोजित था। मेरे खिलाफ साजिश रची गई, जिसकी न्यायिक जांच होनी चाहिये। वहीं चंद्रकांता मेघवाल ने अपने पति नरेन्द्र मेघवाल द्वारा सीआई को थप्पड़ मारने की बात से इंकार किया है और पुलिसकर्मियों द्वारा थाने में उनके साथ किये दुर्व्यवहार और मारपीट के मामले में पूरे थाने को सस्पेंड करने की मांग की।

 

Releted News : कोटा में भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा, पेट्रोल पम्प पर लगी भीषण आग

 

Kota, Rajasthan, BJP, MLA, Chandrakanta Meghwal, Petrol Pump Fire, Rajasthan News

Recommendation