मोलासर में दवा व्यवसायी पर दिनदहाड़े फायरिंग, विरोध में बाजार बंद

Published Date 2016/12/12 14:05, Written by- FirstIndia Correspondent

नागौर। डीडवाना उपखंड के मौलासर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक दवा व्यवसायी पर फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई। सुबह जल्दी हुई इस घटना में दवा व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के sms अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

 

इधर फायरिंग की घटना के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया और उन्होंने गांव के बाजार बंद करवा दिए। जबकि पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी करवाई, लेकिन अब तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है।

 

आपको बता दें कि घटना आज सुबह की है जब पीड़ित दवा व्यवसायी जोराराम साहू अपने घर पर थे। इसी दौरान आरोपी वहां पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। जिस पर जोराराम ने दरवाजा खोला और जैसे ही वह मुड़े तभी अचानक आरोपी ने उन पर फायरिंग कर दी। जिससे जोराराम के पेट में गोली लग गई। 

 

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, वही जोराराम को घायल अवस्था में मौलासर के राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञान चंद यादव व डीएसपी नरसी लाल मीणा पुलिस बल के साथ मोलासर पहुंचे और नाकाबन्दी करवाकर आरोपी की तलाश शुरू की।

 

Nagaur, Rajasthan, FiringMedical Businessman, Police  

 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------