members of anand pal gang appearance in court in murder case

जीवनराम गोदारा हत्याकांड मामले में आनन्दपाल गैंग के सदस्यों की हुई पेशी

Published Date-17-Nov-2016 10:08:15 PM,Updated Date-17-Nov-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

नागौर। डीडवाना के बहुचर्चित जीवनराम गोदारा हत्याकांड के मामले में आज आनन्दपाल गिरोह के गुर्गों को अपर जिला एवं सेशन न्यायालय में पेश किया गया। मामले के विशिष्ट लोक अभियोजक रामेश्वरलाल भाकर ने बताया कि पेशी के लिए दातार सिंह व केसरसिंह को अजमेर की सेंट्रल जेल से बख्तरबंद गाडिय़ों में लाया जाकर न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। जबकि इस मामले का मुख्य आरोपी आनंदपाल सिंह फरार हो चुका है। इस दौरान एक गवाह ने न्यायाधीश के समक्ष पेश होकर अपने बयान दर्ज करवाए। इसके बाद कोर्ट ने आगामी पेशी के आदेश दिए।


इस मौके पर पिछली पेशियों की तरह इस बार भी पुलिस ने सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त रखा। आनन्दपाल गैंग से जुड़े आरोपियों की पेशी के दौरान थानाधिकारी जितेंद्र चारण के नेतृत्व में डीडवाना सर्किल क्षेत्र के थानों के थानाधिकारी तथा भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहे। पुलिस के सशस्त्र जवान कोर्ट के चप्पे-चप्पे पर तैनात रहे। इसके अलावा कैमरों से भी रिकॉर्डिंग की गई।


इस दौरान हार्डकोर आरोपियों को लाने वाली गाड़ी परबतसर में ख़राब हो गई, जिससे एक बारगी पुलिसकर्मियों को दिक्कत हो गई। हालांकि इसके बाद परबतसर में दूसरी गाड़ी का इंतेजाम किया गया। इसके बाद हार्डकोर अपराधियों को डीडवाना लाया गया।

 

Nagaur Rajasthan Anand Pal Singh Jeevan Ram Godara Murder Case Hearing Ajmer Central Jail

Recommendation