Nagaur MLA Habibur Rahman sits on protest with people

बासनी का अहमद हत्या मामला : नागौर विधायक हबीबुर्रहमान सहित सैकड़ों ग्रामीण बैठे धरने पर

Published Date-30-Nov-2016 07:23:14 PM,Updated Date-30-Nov-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

नागौर। जिले में भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता की ग्राम बासनी से अपहरण के बाद निर्मम हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के बाद भाजपा कार्यकर्ता अहमद का शव राजकीय जेएलएन अस्पताल के पीछे फैंक कर चले गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 


उधर, बासनी ग्राम में अहमद की हत्या की सूचना लगते ही अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर प्रसाद सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंची मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे नागौर विधायक हबीबुर्रहमान सहित ग्रामीणों ने अहमद की हत्या में पुलिस की लापरवाही बताते हुए शव लेने से इंकार कर दिया है।


अस्पताल परिसर में ही ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गए और सदर थाना व कोतवाली थाना के भ्रष्ट अधिकारियों को हटाने व आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है। विधायक हबीबुर्रहमान मीडिया के समक्ष अपनी बात करते हुए रो पड़े। कैमरे के सामने रोते हुए विधायक ने बताया कि मृतक अहमद बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता था। पूरे गांव की मदद करने वाला सीधा युवक था।


सदर थाना पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने बताया कि मृतक अहमद सदर थाने में अपनी पीड़ा लेकर गया था। हिस्ट्रीशीटर इमरान पर उसने हफ्ता वसूली करने व 4000 रुपए छीन लेने की शिकायत की थी, लेकिन सदर थाने में उसे भगा दिया। उसके बाद वह  कल नागौर एसपी परिस देशमुख के समक्ष भी पेश हुआ, लेकिन पुलिस की लचर व्यवस्था के चलते उसकी बात सुनी नहीं गई। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने और सदर थाने को नहीं बदलने तक धरना होगा व मर्तक का शव नहीं उठाया जाएगा।

 

Nagaur Rajasthan Basni BJP Worker Kidnap Murder Nagaur MLA Habibur Rahman

Recommendation