Play Tv

Breaking News

Saturday was a day full of accident as 4 killed and 8 injured

हादसों से भरा दिन रहा शनिवार, 4 की मौत, 8 घायल

Published Date-07-Jan-2017 06:05:40 PM,Updated Date-11-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

नागौर। शनिवार का दिन नागौर के लिए हादसों से भरे दिन जैसा बीता। जिला मुख्यालय के आसपास क्षेत्र में विभिन्न 5 हादसों में एक मासूम समेत चार जनों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 8 घायल हो गए। सबसे भीषण हादसा जायल थाना क्षेत्र में खाटू तरनाऊ रोड पर कार का पोल से टकराने का रहा, जिसमें दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरा बड़ा हादसा नागौर शहर से 12 किमी दूर खरनाल के पास दो कारों की आमने-सामने टक्कर का रहा, जिसमें एक मासूम की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। इन हादसों में सभी घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया है।


जानकारी के अनुसार, कुचामन क्षेत्र के तीन युवक घनश्याम, जितेंद्र एक अन्य अपनी कार से गांव जा रहे थे। जायल थाना क्षेत्र में खाटू तरनाऊ रोड पर उनकी कार एक पोल से टकरा गई, जिसमें तीनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए, जिनको यहां राजकीय जेएलएन अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान घनश्याम व जितेंद्र की मौत हो गई।


वहीं जोधपुर रोड पर खरनाल गांव के निकट स्विफ्ट कार व टाटा मांजा कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें खरनाल निवासी मुकेश उनकी पत्नी, उनकी बहन माया व नागौर शहर निवासी ठेकेदार ज्ञानचंद सिंघवी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको राजकीय जेएलएन अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जोधपुर रेफर कर दिया गया है।


खुनखुना थाना क्षेत्र के बिचावा के पास कोहरे के कारण दो डंपर टकरा गए। दोनों डंपर के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। इन दोनों चालकों को क्रेन की मदद से डंपर में से निकाला गया। इन दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद डीडवाना रेफर किया गया है। एक हादसा खींवसर थाना क्षेत्र के बेरावास के पास बाइक चालक का दीवार से टकराने का हुआ, जिसमें बाइक चालक ट्रैक्टर से टक्कर बचाने के चक्कर में दीवार से जा टकराया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।


एक अन्य बाइक सवार गंभीर रुप से घायल होने का मामला बड़ी खाटू थाना क्षेत्र के संडीला में हुआ, जिसमें कार व बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें गणपत नामक एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको यहां राजकीय अस्पताल में उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया।

 

Nagaur Rajasthan Road Accident Crime News Rajasthan News

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope