Play Tv

Breaking News

Jayalalithaa wanted Aishwarya rai to do her biopic

अपनी बोयपिक में इस खूबसूरत अदाकारा को देखना चाहती थी जयललिता

Published Date-10-Jan-2017 04:57:45;PM, Updated Date-10-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent



हाल ही में दुनिया को अलविदा कह देने वाली तमिलनाडु की 'अम्मा' यानि जयललिता मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ एक जमाने में मशहूर अभिनेत्री भी रही हैं| लेकिन शायद ही कोई जानता हो कि वो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पर फिदा थीं और वो भी इस कदर कि उन्होंने ख्वाहिश जताई थी कि अगर कभी उन पर बायोपिक बने तो वो हीरोइन ही उनका किरदार निभाए। ये हीरोइन है और कोई नहीं बल्कि मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन है।

 

जयललिता को ऐश्वर्या बेहद पसंद थीं और उन्हें वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानती थीं। इसका खुलासा एक वीडियो में हुआ है जो सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर अकाउंड पर शेयर किया है। सिमी ग्रेवाल ने ये वीडियो अपने चेट शो के उस एपीसोड से निकालकर शेयर किया है जिसमें सालों पहले जयललिता ने शिरकत की थी।

 

बता दें कि राजनीति में आने से पहले जयललिता फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं। 1960 के दशक में उन्होंने फिल्मों में कदम रखा। 1961 से 1980 के दौर में जयललिता ने तकरीबन 140 तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया।वो एक बेहतरीन अदाकारा ही नहीं बल्कि एक अच्छी डांसर भी रहीं। जयललिता की लोकप्रियता का आलम ये था कि उन्हें 'तमिल सिनेमा की क्वीन' कहा जाने लगा।

 

THE FULL RENDEZVOUS WITH JAYALALITHAA - WITH 24 MINUTES MORE OF UNSEEN FOOTAGE INCLUDED is now uploaded at: https://t.co/enuXC9bEMF.

— Simi Garewal (@Simi_Garewal) January 5, 2017

 

 

Jayalalithaa, Biopic, Aishwarya rai bachchan, Tamilnadu, Beautiful actress, Bollywood

You Must Have Seen

Related Category News

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope