ajmer me chain snatchers ka atanak jari varishth IAS adhikari aur nurse ko banaya shikar

अजमेर में चैन स्नेचर्स का आतंक जारी, वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और नर्स को बनाया शिकार

Published Date-18-Mar-2017 01:10:01 PM,Updated Date-18-Mar-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर| अजमेर में महिलाओं का बाहर घूमना अब सुरक्षित नही रह गया है। खासकर आभूषण पहन और पर्स लेकर बाहर जाना। ना जाने कब वे वारदात की शिकार हो जाए। अजमेर में बदमाश बेख़ौफ़ हो गए है। बाइक पर सवार बदमाश दिन भर इस फ़िराक में ही शहर में बाइक दौड़ाते रहते है कि आज किस महिला के गले से चैन छीने या उसका पर्स छीने। अजमेर में शनिवार को राजस्थान आयुर्वेद निदेशालय की निदेशक महिला वरिष्ठ आईएएस अधिकारी स्नेहलता पंवार और पुष्कर अस्पताल में स्टाफ नर्स और राष्ट्रीय पराशार ब्राह्मण महिला संगठन की सचिव संगीता पाराशर के साथ चैन स्नेचिंग की वारदात हुई।

 

पहली वारदात स्नेहलता पंवार के साथ बीके कॉल नगर में उस वक़्त हुई जब वे मॉर्निंग वाक कर वापस घर लौट रही थी। इस दौरान दो बाइक सवार पीछे से आए और उन्होंने पंवार के गले पर झपटा मार डेढ़ तोले की सोने चैन छीन ले भाग गए| वरिष्ठ आईएएस अधिकारी स्नेहलता पाराशर ने गंज थाने में अज्ञात चैन स्नेचर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पंवार ने वारदात स्थल से दूर एक मकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करवाए है। जिसमे बाइक सवार चैन स्नेचर्स साफ़ दिख रहे है।

 

इस वारदात के बाद पुष्कर रोड पर पुष्कर जाने के लिए बस का इन्तजार कर रही संगीता पाराशर के गले पर उन्ही बाइक सवार चैन स्नेचर्स ने झपटा मारा। मगर इस बार वह कामयाब नही हो पाये। संगीता पाराशर संभल गई और हिम्मत दिखाकर चैन स्नेचर का हाथ पकड़ लिया। संगीता ने चैन स्नेचर के हाथ पर जोर के काट लिया। इस छीना झपटी में चैन स्नेचर का मोबाइल ज़मीन पर गिर गया। संगीता के चिल्लाने पर लोग मौके पर जुटने लगे। लोगो को दिख चैन स्नेचर भाग छुठे। संगीता पाराशर की हिम्मत ने ना केवल खुद के नुकसान से बचाया। बल्कि पुलिस का काम भी आसान कर दिया। संगीता पाराशर ने क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाकर चैन स्नेचर का मोबाइल पुलिस के हवाले कर दिया|

 

AjmerAjmer NewsAjmer PoliceChain Snatchers

Recommendation