जाट भाजपा का साथ नहीं छोडेंगे, मैं किसी भी सूरत में कांग्रेस में नहीं जाउंगा : कर्नल सोनाराम

Published Date 2016/11/02 14:53, Written by- Suryaveer Singh Tanwar

जैसलमेर. प्रदेश में जाटों को लुभाने के कांग्रेस के दाव पर पलटवार करते हुए दिग्गज जाट नेता और जैसलमेर बाडमेर सांसद सोनाराम चौधरी ने कहा कि जाट बीजेपी के साथ है और किसी भी हालत में बीजेपी का साथ नहीं छोडेंगे। पिछले दिनों प्रदेश में जाट नेताओं के कांग्रेस में वापसी को लेकर हो रही बयानबाजी और अटकलों को लेकर चर्चाएं तेज थी कि आगामी विधानसभा चुनाव में जाट फिर से कांग्रेस का साथ देंगे  लेकिन कांग्रेस की इन संभावनाओं पर विराम लगाते हुए कर्नल सोनाराम चौधरी ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में वसुंधरा राजे और केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार अच्छा काम रही है और प्रदेश में जाट जाति किसी भी सूरत में बीजेपी का साथ नहीं छोडने वाली है। सोनाराम ने प्रदेश कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि इन्होंने आपसी झगडों में प्रदेश में कांग्रेस का बंटाधार कर दिया है। उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी खराब नहीं होती है बल्कि कुछ लोग अपने स्वार्थों की पूर्ति के चलते पार्टी की छवि को दाव पर लगा देते हैं और राजस्थान में भी ऐसा ही हुआ है।

कांग्रेस भले ही हमें कितना लुभाए लेकिन फिलहाल जाट भाजपा का साथ छोड़ने के मूड में नहीं : 
 अपने  विवादास्पद बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जैसलमेर बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने अपने दो दिवसीय जैसलमेर दौरे के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश में जाटों की कांग्रेस में वापसी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है। सोनाराम ने कहा कि अकेली जाट जाति से कुछ नहीं होता है लेकिन उन्होंन यह भी कहा कि प्रदेश में जाट जाति बहुसंख्यक है ऐसे में किसी भी दल के साथ रहती है तो निश्चित रूप से उससे मजबूत करती है। उन्होंने कहा कि परम्परागत रूप से जाट हमेशा कांग्रेस के साथ ही रहे हैं  लेकिन पिछले चुनाव में कांग्रेस की नीतियों और निर्णयों में नेताओं के स्वार्थ हावी होने के चलते जाट बीजेपी के साथ आए थे।  प्रदेश व केन्द्र सरकार की अच्छी नीतियों और निर्णयों के चलते अब जाट बीजेपी का ही साथ देंगे। कांग्रेस भले ही हमें लुभाने के लिये बड़े बड़े दावे करें लेकिन फिलहाल जाट बीजेपी का साथ नहीं छोडने के मूड में है।

कांग्रेस की इन दिनों हालत खराब, चंद कांग्रेस के नेताओं ने अपने स्वार्थों के लिए पार्टी को दाव पर लगा दिया : 
 सोनाराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की हालत इन दिनों खराब हैं, कुछ नेता अपनी महात्वकांक्षाओं की पूर्ति के लिये पार्टी को दाव पर लगा रहे हैं जिससे पार्टी की हालत दिन ब दिन खराब होती जा रही है। उन्होंने कहा कि हारे हुए सैनिक का कहीं भी सम्मान नहीं होता है और वहीं हालत इन दिनों कांग्रेस की है। उन्होंने कहा कि कांग्रस में फाईटिंग बहुत ज्यादा और और बड़े बड़े नेता अपने स्वार्थों की पूर्ति में लगे है जिसके चलते विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में जनता ने इन्हें धरातल दिखा दिया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के बारे में कहा कि पार्टी खराब नहीं होती है, चन्द नेता अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिये पार्टी को दाव पर लगा देते हैं और ऐसा ही कांग्रेस के साथ हुआ है।

 

 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------