Play Tv

Breaking News

dispute over the refusal to sell alcohol murder of a youth

शराब बेचने के लिए मना करने पर विवाद, युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

Published Date-24-Jul-2016 04:19:13 PM,Updated Date-24-Jul-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

टोंक। शहर के पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के छावनी इलाके में शराब बेचने के लिए मना करने के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगडा हो गया, जिसमें एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर कर दी। वहीं दूसरे पक्ष की एक महिला झगड़े में गम्भीर रूप से घायल हो गई। युवक के शव को लेकर जब पुलिस सआदत अस्पताल पहुंची तो मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा खडा कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख अस्पताल में आरएसी व पुलिस का जाब्ता तैनात करना पड़ा।


दरअसल, यहां शनिवार को देर शाम छावनी इलाके में शराब बेचने के लिए मना करने को लेकर शुरू हुए विवाद में दो पक्षों के बीच झगडा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया, जिसमें एक युवक की दूसरे पक्ष ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। मृतक का नाम सीताराम कीर बताया जा रहा है। मृतक परिजनों का आरोप है कि कीर मौहल्ले में शराब बेचने के लिए जब मोहल्ले वासियों ने मना किया तो दूसरे पक्ष ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया।


वहीं दूसरे पक्ष की एक महिला को झगड़े में गम्भीर रूप से घायल होने के कारण सआदत अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया, जहां महिला की बहन उससे मिलने पहंची तो गुस्साये परिजनों व समाज के लोगों ने हमला बोल दिया। इस पर पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए हमलावरों को खदेड़ा।

 

Tonk Clash Liqueur Old Tonk Murder Sadat Hospital

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope