फिर बोरवेल में फंसी नन्ही जान, मगर बाहर निकला सिर्फ शव

Published Date 2016/07/02 13:05, Written by- FirstIndia Correspondent

जोधपुर | जोधपुर में एक बार फिर मासूम की जान बोरवेल में फंस गई| साढ़े तीन साल की एक बच्ची 700 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई और 400 फीट की गहराई में फंस गई थी| वहीं रेस्कयू टीम ने बच्ची की स्थिति जानने के लिए इसकी गहराई तक कैमरों को पहुंचा दिया है| मौके पर मौजूद लोगों ने 400 फीट के बाद बोलवेल में पानी होने की पुष्टी की है| बच्ची साढ़े तीन साल की है| बताया जा रहा है कि खेलते समय बच्ची बोरवेल में गिर गई थी|

 

 

बच्ची के बोरवेल में गिरने की सूचना मिलते ही प्रशासन, आर्मी, पुलिस, सिविल डिफेंस के कर्मचारी सभी मौके पर पहुंच गए। शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे रस्सी में हुक फंसा कर बच्ची को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन बच्ची की लोकेशन का पता नहीं लग पाया। फुटेज में करीब 300 फीट पर पानी दिखाई दिया, लेकिन बच्ची नहीं दिखी। इस पर बोरवेल में फंसी मशीनें निकालने के एक्सपर्ट मथानिया के केवलचंद गहलोत ने अपनी लोरिंग मशीन से पाइप के नीचे हुक लगा कर बोरवेल में डाला। कई घंटों बाद दोपहर करीब चार बजे हुक में कुछ फंसा तो लोगों को उम्मीद जगी कि बच्ची मिल गई, लेकिन हुक बाहर निकालने पर उसमें एक बोरी फंसी हुई आई।

 

 

इसके बाद भीनमाल के बागोड़ा से तहसीलदार जवाराम एक्सपर्ट को साथ लेकर आए। शाम करीब सात बजे साढ़े तीन सौ फीट पर बच्ची पानी में उल्टी दिखाई दी। इसके बाद बच्ची को बाहर निकालने के प्रयास तेज हो गए। बहुत कोशिश करने के बाद भी सरकारी तंत्र के सफल नहीं होने पर लोग खुद ही जुटे और देर रात बच्ची का शव निकाल लिया।

 

 

Jodhpur, Borewell, Little girl, Dead body, Rescue team

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------