nakili kinnaron se pareshan hai kinnar

नकली किन्नरों के आतंक से दहशत में शहर के किन्नर

Published Date-17-Feb-2017 08:04:05 PM,Updated Date-17-Feb-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में नकली किन्नरों के आतंक से परेशान असली किन्नरों को न केवल जजमानी करना भारी पड़ रहा है, बल्कि नकली किन्नरों से उन्हें मारपीट का खतरा भी बढ़ गया है। इसी को लेकर अब किन्नरों ने नकली किन्नरों की कारगुजारियों के खिलाफ न सिर्फ मुकदमा ही दर्ज करवाया है, बल्कि पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाईं है। 


दरअसल, शुक्रवार को धौलाभाटा इलाके में अलसुबह असली किन्नर अपने एक जजमान के घर बधाई लेने पहुंचे, जहां कुछ देर बाद ही कथित नकली किन्नर भी आ गए। इस दौरान दोनों का आमना—सामना हो गया। किन्नरों का आरोप है कि रामगंज इलाके में सांसी बस्ती की कुछ महिलाएं और बाहर से आए नकली किन्नरों ने एक गिरोह बना लिया है। नकली किन्नर जजमानों से मुंह मांगी बधाई वसूलते हैं। उन्हें कई बार रोका तो वो मारपीट पर आमादा हो जाते है।


किन्नरों का कहना है कि पहले भी पुलिस को नकली किन्नरों के खिलाफ शिकायत दी थी। इस बार फिर शिकायत दी है, मगर पुलिस नकली किन्नरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। किन्नरों का कहना है कि उन्हें नकली किन्नरों से जान का खतरा है। किन्नरों ने अलवर गेट थाने में नकली किन्नरों की नामजद शिकायत दी है।

 

Ajmer, Rajasthan, Shemale, Kinnar, Dispute, Rajasthan News

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation