People protest against municipal district at headquarter 21271

जिला मुख्यालय पर लोगों ने किया नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन

Published Date-01-Jul-2016 06:05:57 PM,Updated Date-01-Jul-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

अजमेर। शहर के मध्य और आनासागर से सटा ऐतिहासिक सुभाष उद्यान अपनी खूबसूरती से सदियों से लोगों को आकर्षित करता आया है। सुबह सवेरे ताज़ी हवा में लोग सेहत बनाने के लिए उद्यान में घूमने आते हैं। उद्यान में आने वाले लोगों में ज्यादत्तर महिलाएं भी होती है। मगर काफी लंबे अरसे से उद्यान में मनचलों का जमावड़ा लगने लग गया।

 
उद्यान में सुबह सेर पर आने वाली महिलाओं से मनचले न सिर्फ छेड़छाड़ करते हैं, बल्कि उनके साथ बदसलूकी भी करते हैं। कुछ सभ्य लोगों ने एसपी कार्यालय में मनचलों की घिनौनी हरकत की शिकायत की, जिसके बाद उच्च अधिकारियो के निर्देशन पर महिला थाना प्रभारी सुशीला विश्नोई के नेतृत्व में मनचलों को रंगे हाथो पकड़ने के लिए टीम गठित की।

 
आज अलसुबह सुशीला विश्नोई के साथ महिला और पुरुष पुलिसकर्मी सादी वर्दी में उद्यान में सेर पर निकल पड़े। इस दौरान मनचलों के हौंसले देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। आम महिला जानकर मनचलों ने सादी वर्दी में महिला पुलिसकर्मियों के साथ भी छेड़छाड़ शुरू कर दी।

 
जानकारी तो यह भी है कि मनचलों ने महिला थाना प्रभारी सुशीला विश्नोई से भी बदसलूकी की। इसके बाद उद्यान में फैले पुलिसकर्मियों ने मनचलों को दबोच लिया। इस कार्रवाई में पुलिस ने करीब 21 मनचलों को गिरफ्तार किया है। ख़ास बात यह है कि इसमें अधिकांश करीब 10 मनचले नाबालिग है।

 

Ajmer, Subhash Park, Aana Sagar, Chaupati, Police

Click below to see slide

Recommendation