theft was came in flat for stealing but were trapped of people 63124

फ्लेट में पहुंचे थे चोरी करने और मांगनी पड़ गई लोगों से माफी

Published Date-04-Jul-2016 12:18:55 AM,Updated Date-04-Jul-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर। शहर के चमनपुरा स्थित एक अपार्टमेंट में आज एक नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला। दरअसल, ताहेरी अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर स्थित एक फ्लेट में चोरी करने के इरादे से 2 चोर घुस गए, जिन्होंने फ्लेट में मौजूद अलमारी पर हाथ साफ करने की कोशिश की ही थी, तभी फ्लेट मालिक वहां पहुंच गए। ये देखकर चोरों के होश पाख्ता हो गए।


दरअसल, चोरों ने मकान मालिक के छोटे लड़के को प्लंबर का काम करने के उद्देश्य से आना बताया था। ऐसे में जब मकान मालिक घर पहुंचा तो बच्चे ने घर में दो अंकल के काम करने की बात कही। मकान मालिक फिरोज को चोरों के होने का अंदेशा हुआ, ऐसे में उसने चोरों से बात की ओर बाद में फ्लेट का दरवाजा बाहर से बन्द कर चोरों को अंदर ही बन्द कर दिया। इस बीच चोरों ने फ्लेट की खिड़की से बाहर निकल कर भागने का प्रयास किया, लेकिन ऊंचाई भांपकर चोरों की हिम्मत नहीं हुई।

 
इस घटनाक्रम के दौरान एक चोर फ्लेट के बाहर की रेलिंग पर लटक गया। जब चारों ओर से लोगों ने चोरों को घेर लिया, तो चोरों ने लोगों से विनती कर ऊपर आने को बोला। जब गुस्साए लोगों ने चोर की बात नहीं सुनी तो रेलिंग पर लटका चोर घबराने लगा और रोने जैसी स्थिति में आ गया।


चोर करीब सौ फिट की ऊंचाई पर पांच से आठ मिनट तक लटके रहे। इस दौरान वहां मौजूद मकान मालिक और लोगों ने चोर पर दया करते हुए उसे आगे आने दिया और ऊपर आने पर पकड़ लिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

 

Udaipur, Theft, Stealing, Crime, Police

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation