azam khan took a dig at pm narendra modi

आज़म खान ने साधा हैदराबाद निज़ाम पर निशाना, मराठों को बताया देश का गद्दार

Published Date-25-Dec-2016 05:18:31 PM,Updated Date-25-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

लखनऊ। सूबे के कद्दावर मंत्री आजम खान ने मुगल बादशाहों और टीपू सुल्तान के योगदान की जहां सराहना की, वहीं उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कुम्भ मेला सही से संपन्न कराये जाने पर अपनी पीठ भी खुद ही जमकर थपथपाई। आज़म खान ने अपने भाषण में जहां हैदराबाद के नवाब को आड़े हाथों लिया, वहीं पूर्व के मराठों को वतन का गद्दार बताया। आज़म ने हमेशा अपने निशाने पर लेने वाले ताजमहल को अब देश की विरासत बताया है। आज़म खान रामपुर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।


आज़म खान ने निज़ाम हैदराबाद को आड़े हाथों लिया, वहीँ मराठो को देश का गद्दार बताते हुए कहा के सात समंदर पार बैठा फिरंगी इतने बड़े हिन्दुतान पर हुकूमत नहीं कर सकता था, ये बात साबित हुई थी, जब विशाखापट्नम के मैदान में एक सिपाही ने अंग्रेज़ों को हराया था। लेकिन निज़ाम और मराठों ने गद्दारी की थी। वहीं आज़म खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हिंदुस्तान से रोज़ी रोटी की तलाश में बाहर गए थे, बादशाह पहले उन्हें वापस लाने की शुरुआत तो करो। तब जानेंगे तुम कितने बड़े देशभक्त हो। 80 करोड़ के कपड़े 2 साल में पहन लेने वाला बादशाह मुग़ल शहंशाहों से ज़्यादा खर्चीला है।


खास बात रही कि ताजमहल को तोड़ने वालों का साथ देने की हमेशा बात कहने से आज़म खान इस बार पलटते नज़र आये, उन्होंने ताजमहल को अपनी अनमोल विरासत बताते हुए कहा कि कल के हुक्मरानों ने मुल्क को जो दिया था, वो आज भी याद है। पूरी दुनियां में हिंदुस्तान का नाम इसलिए रोशन है कि हिंदुस्तान में ताजमहल है। दुनिया का अजूबा आज भी दिल्ली के लाल किले, आगरे के लालकिले, ताजमहल, कुतुबमीनार, फतेहपुर सीकरी में है, जिन्हें देखने के लिए दुनिया के लोग आते हैं।

 

Lacknow Uttar Pradesh UP Election Azam Khan Assembly Election Taj Mahal PM Narendra Modi

Click below to see slide

Recommendation