BJP can not contact to more then 17 lakh miss call members

भाजपा के 17 लाख से ज्यादा मिसकॉली मेंबर गायब

Published Date-05-Jan-2017 08:55:47 PM,Updated Date-05-Jan-2017, Written by- Goverdhan Chaudhary

जयपुर। सदस्यता अभियान के दौरान मिसकॉल से बने भाजपा सदस्य अब पार्टी के लिए मुसीबत बन रहे हैं। भाजपा ने सदस्यता अभियान के दौरान राजस्थान से 80 लाख सदस्य बनाने का दावा किया था। मिस कॉल से भाजपा की सदस्यता लेने वालों से जब पार्टी ने संपर्क करना शुरू किया तो मुश्किलें आनी शुरू हो गई। बहुत से मिसकॉल से मेंबर बनने वालों का पता ठिकाना नहीं मिल रहा तो कई रेस्पोंस नहीं कर रहे।


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने खुद माना कि अब तक 17 लाख से ज्यादा सदस्यों का डाटा नहीं मिला है। परनामी ने कहा कि मिसकॉल से बनाए गए 78 फीसदी सदस्यों का डाटा केंद्र से अब तक मिला है। 22 फीसदी सदस्यों का डाटा अभी मिलना बाकी है।  मिसकॉल से मेंबर बनने वालों का बूथवार ब्यौरा तैयार करके उनसे सपंर्क किया जा रहा है।


प्रदेशाध्यक्ष की इस स्वीकारोक्ति से यह साफ हो गया है कि इतने लंबे समय बाद भी भाजपा के सदस्य बनने वाले व्यक्त्यिों से संपर्क नहीं हो पाना यह साबित करता है कि कहीं गड़बड़ जरूर है। साफ जाहिर है या तो वे सदस्य अब पार्टी का मेंबर बनने का इरादा छोड़ चुके हैं। वहीं यह भी संभावना है कि नेताओं ने अपने नंबर बढ़ाने के चक्कर में मिसकॉल से मेंबर बनाने में हड़बड़ी की और जिसका पार्टी की विचारधारा से कोई जुड़ाव नहीं था, उनसे भी मिसकॉल करवा लिए। अब ये मिसकॉल वाले सदस्य परेशानी बन गए हैं। 

 

Jaipur Rajasthan BJP Ashok Parnami Miss Call Members BJP Membership

Recommendation