Controversial statement of Samajwadi Party leader Tarun Dev Yadav

सपा नेता का गंदा बयान, नरेंद्र मोदी-अमित शाह का सिर लाओ, ईनाम पाओ

Published Date-11-Dec-2016 10:34:41 AM,Updated Date-11-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में समाजवादी पार्टी के युवा नेता तरुण देव यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते दिख रहे हैं। नोटबंदी से नाराज तरुण देव यादव ने कहा कि जो कोई भी नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सिर लाएगा उसे उचित ईनाम दिया जाएगा।

 

तरुण देव यादव नोटबंदी के खिलाफ समाजवादी पार्टी की तरफ से कई प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने नोटबंदी के खिलाफ एक बैठक की थी, जिसकी प्रेस रिलीज पढ़कर उन्होंने वीडियो बनाया है। इस वीडियो में यादव 2002 के गुजरात दंगों के लिए मोदी और अमित शाह को जल्लाद कह रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी और अमित शाह में हिम्मत है तो वह बागपत में रैली करके दिखाएं। तरुण देव यादव समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष हैं।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो 7 दिसंबर को बनाया गया है। वैसे तो तरुण देव यादव बागपत जिले से सपा की यूथ विंग के अध्यक्ष थे लेकिन फिलहाल सपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने जिले लेवल की सारी युनिटों को फिलहाल के लिए समाप्त कर दिया है। 

 

आपको बता दें कि वीडियो में तरुण अमित शाह और नरेंद्र मोदी को नोटबंदी की वजह से आपातकाल जैसे हालात पैदा करने वाला और 2002 गोधरा दंगों को दोषी करार देते हैं। जिस लेटर में से तरुण सब पढ़ रहे थे वह समाजवादी पार्टी युवजन सभा जिला अध्यक्ष के लेटरपेड पर उन्होंने लिखा हुआ था। यह वीडियो दो दिन पहले शुक्रवार को सामने आया था। वीडियो में तरुण मोदी और शाह को बागपत में रैली करके दिखाने की चुनौती भी देते दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो यूथ विंग की एक मीटिंग में शूट किया गया जो कि लोकल स्तर के किसी पार्टी कार्यालय में हुई थी। 

 

एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए भी तरुण अपनी बात पर कायम रहे और बोले कि जो भी नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सिर कलम करेगा उसे उचित इनाम दिया जाएगा। वहीं जब सपा के राज्य के प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद से तरुण के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी को उन जैसे लोगों के बयान से कोई लेना-देना नहीं है। बागपत के एसपी शंकर राय ने कहा कि तरुण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

 

Controversial Statement, Samajwadi Party, Tarun Dev Yadav, Modi, Amit Shah, Notebandi

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation