demonetisation is scheme for make white to black money

कालेधन का सफेदीकरण करने की योजना है नोटबंदी : दीपेन्द्र हुड्डा

Published Date-07-Jan-2017 03:32:32 PM,Updated Date-07-Jan-2017, Written by- Dinesh Kumar Dangi

जयपुर। नोटबंदी को लेकर एआईसीसी ने देशभर में प्रभारी और इंचार्ज लगाए हैं। साथ ही राजस्थान का प्रभारी सांसद दीपेन्द्र हुड्डा को बनाया है। हुड्डा के साथ एक दर्जन बाहर के नेताओं को कॉर्डिनेर लगाया गया है। इस सिलसिले में हुड्डा आज जयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने फर्स्ट इंडिया न्यूज से खास बातचीत करते हुए नोटबंदी के फैसले को कालेधन का सफेदीकरण योजना बताते हुए आमजन पर थोपा हुआ निर्णय बताया है।


हुड्डा का एयरपोर्ट पर यूथ कांग्रेस नेताओं ने जमकर स्वागत किया, जिसके बाद हुड्डा पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालचंद कटारिया के आवास पर पहुंचे, जहां पर कटारिया की माता के निधन पर शोक जताया। इसके बाद हुड्डा पीसीसी दफ्तर पहुंचे, जहां पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने हुड्डा का स्वागत किया।


फर्स्ट इंडिया से बातचीत में हुड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने महज अपनी पॉलीटिकल इमेज चमकाने के लिए बिना तैयारी के नोटबंदी के फैसले को लागू किया है। हुड्डा ने कहा कि नोटबंदी के नुकसान की भरपाई के लिए किसानों को बोनस दिया जाए। बीपीएल परिवार की महिला को आर्थिक सहायता देने के साथ मजदूरों को न्यूनत मजदूरी दी जाए।


वहीं पंजाब विधानसभा चुनाव पर चर्चा करते हुए हुड्डा ने वहां कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा किया है। हुड्डा ने आऱोप लगाए कि शिरोमणी अकाली और भाजपा ने पंजाब को पीछे धकेलने का काम किया।

 

Jaipur Rajasthan Congress Sachin Pilot Deependra Hudda Demonetisation

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation