gossips starts over akhlesh and mulayam singh yadav

'बापू तूं तो सियासत के लिए हानिकारक है' मुलायम—अखिलेश को लेकर सोशल मीडिया में चली चर्चाएं

Published Date-30-Dec-2016 07:29:36 PM,Updated Date-30-Dec-2016, Written by- Pawan Tailor

जयपुर (पवन टेलर)। उत्तर प्रदेश की सियासत में मचे सियासी बवाल के बीच आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव द्वारा सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं और इसके बाद उन्हें पार्टी से छह साल के लिए बाहर कर दिया गया है। इसे लेकर एक ओर जहां यूपी की सियासत को लेकर चर्चाओं और बयानबाजी का दौर चल रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर भी तरह—तरह की चर्चाएं होना शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर कोई मुलायम पर निशाने साध रहा है, तो कोई अखिलेश यादव को राजनीति के सिद्धांतों पर चलने वाला शातिर राजनेता बता रहा है।


सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव द्वारा अपने बेटे एवं यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल को कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने और इसके बाद उन्हें पार्टी से छह साल के लिए बाहर कर दिए जाने के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं की चौपाल लग गई है। सोशल मीडिया पर अपने पिता तक को भी साइडलाइन में डालकर खुद को आगे करने वाला धुरंधर बता रहा है, तो कोई मुलायम को सियासत के लिए हानिकारक बता रहा है।


फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप समेत कई सोशल साइट्स पर उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों से पहले ही पिता—पुत्र के बीच चल रही सियासी जंग को लेकर कई तरह के मैसेज वायरल हो रहे हैं। इन मैसेज में कई लोग अखिलेश को यूपी की राजनीति की हीरो बता रहे हैं। कई मैसेज में बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह ने अखिलेश को हीरो बना दिया है।


ट्विटर पर चल रही चर्चाओं में #MulayamSinghYadav just made #AkhileshYadav a Hero. #ये_अंदर_की_बात_है #upelections2017, Looks like mulayam took dangal too seriously #MulayamSinghYadav, Bapu sehat kay liye tu toh haanikarak hai #sorry, Baap baap hota hai !! #MulayamSinghYadav #AkhileshYadav #UPElection !! अब आयेगा चुनावो का मजा । #Election, After being expelled from SP by Mulayam Singh Yadav:- Akhilesh Yadav to RAM Gopal Yadav~ "मैंने तेरे लिए ज़िन्दगी ख़राब की है!" जैसे कई मैसेज वायरल हो रहे हैं।

 

Lacknow Uttar Pradesh UP ELection Samajwadi Party Mulayam Singh Yadav Akhilesh Yadav Ramgopal Yadav

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation