pm narendra modi took a dig at rahul gandhi in bijnor

11 मार्च को आने वाले परिणाम से खुल जाएंगे सारे चिट्ठे : पीएम मोदी

Published Date-10-Feb-2017 09:23:46 PM,Updated Date-10-Feb-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को चल रही सियासी बयार के बीच आज पीएम मोदी ने बिजनौर में एक चुनावी सभा संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए सत्ताधारी समाजवाजी पार्टी और कांग्रेस के साथ ही विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने इसके सााथ ही आमजन और किसानों के किए कई अहम घोषणाएं भी की।


सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जब चौधरी चरण सिंह प्रधानमंत्री बने थे तब खाद के दाम कम हुए थे। अब उसके बाद पहली बार ऐसी कोई सरकार आई है, जिसने खाद के दाम कम किए है। उन्होंने कहा कि मैं चौधरी चरण सिंह की राह पर चलने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं सांसद के नाते एक आग्रह करूंगा कि यूपी के हर जिले में सरकार के खजाने से करोड़ों रुपये निकालकर चौधरी चरण सिंह किसान कल्याण कोष बनाया जाएगा।


इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता की हरकतें बचकानी हैं। पार्टी के नेता भी उनकी बात नहीं सुनते है। मोदी ने कहा कि गूगल पर किसी और नेता पर इतने चुटकुले नहीं मिलेंगे जितने कांग्रेस के एक नेता पर मिलेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को अखिलेश सराकर ने झूठे मामलों में फंसया कर उन्हें जेल में डाल दिया। 
पीएम मोदी ने कहा कि जब 11 मार्च को चुनाव के परिणाम आएंगे अखिलेश का चिट्ठा खुलेगा। पीएम ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद ऐसे सभी मामलों की जांच की जाएगी और किसी भी दोषी को वख्सा नहीं जाएगा। पीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मुझे यूपी के लोगों ने ताकत दी थी, उन्होंने कहा कि यूपी का यह चुनाव यहां बदलाव लाएगा।


उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार में 53 फीसदी किसानों का फसल बीमा हुआ। महाराष्ट्र में करीब पचास फीसदी किसानों का फसल बीमा हुआ, लेकिन यूपी में सिर्फ 14 फीसदी किसानों का ही फसल बीमा हुआ। उन्होंने कहा कि किसानों की इच्छा के विरुद्ध गन्ने की फसल को फसल बीमा में डाल कर किसानों के पैसे लूटने का पाप अखिलेश सरकार ने किया है, लेकिन हम गन्ना किसानों से राय लेंगे और उसके बाद ही गन्ने को बीमा के तहत लाये हैं। मोदी ने प्रदेश की अखिलेस सरकार को किसान विरोधी सरकार कर दिया है।


पीएम ने सपा-कांग्रेस गठबंध पर हमला बोलते हुए कहा कि ये गठबंधन दो पार्टियों का नहीं दो कुनबों का गठबंध है, जिससे यूपी को बचाना है। नहीं तो ये लोग यूपी को बर्बाद कर देंगे। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन में एक कुनबा सैफई का है तो दूसरा दिल्ली का। इसके आगे मोदी ने राहुल और मुलायम पर हमला बोलते हुए कहा कि इसमे एक कुनबा हौ जो आलू की फैक्ट्री लगाने का सपना देखता है। तो दूसरे कुनबे के मुखिया ने बलात्कारियों को माफ करने की बात कही है।

 

PM Narendra Modi, Uttar Pradesh, UP Election, Assembly Election 2017, Bijnor Rally, Rahul Gandhi

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation