Play Tv

Breaking News

  • किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा भ्रष्टाचार : जलदाय मंत्री

     12-Jan-2017 08:03:30 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। पीएचईडी मंत्री सुरेंद्र गोयल ने भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जएगा। कंपनियों का निर्धारित समय पर कार्य पूरा करना होगा, देरी और लेटलतीफी का कोई स्थान नहीं है।

    अब एक ऐप के जरिए मिल सकेगी जयपुर में पॉल्यूशन से लेकर कार पार्किंग के बारे में जानकारी

     09-Jan-2017 06:58:19 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। स्मार्ट सिटी बनने के सफर में जयपुर ने आज एक नया कदम आगे बढ़ाया है, जिसके तहत मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने स्मार्ट जयपुर की ऐप की लांचिंग की है। वहीं, जेडीए मे बनाए गए नेटवर्क आँपरेशन सेंटर का उद्घाटन भी किया। सिस्को कंपनी के साथ मिलकर जेडीए ने इसकी शुरूआत की है।

    शिक्षा और वाटर रिसोर्सेज के क्षेत्र में सरकार-सिस्को के बीच एमओयू

     09-Jan-2017 05:57:49 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। उच्च शिक्षा और वाटर रिसोर्सेज के क्षेत्र में आज सरकार और सिस्को कंपनी के बीच दो अहम एमओयू साइन किए गए। रामबाग कनवेंशन सेंटर में हुए एक कार्यक्रम में सीएम वसुंधरा राजे और सिस्को के एग्जीक्यूटिव चैयरमेन जाँन थामस की मौजूदगी में यह करार हुए।

    बहस के मुद्दे पर बोले चिकित्सा मंत्री, कहा - विधानसभा में सिर्फ अटेंडेंस लगाने आते हैं गहलोत

     03-Jan-2017 08:37:10 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। विकास के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस में बहस का मुद्दा गरमाता जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जब से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को बहस की चुनौती है, तब से वह भाजपा सरकार के मंत्रियों के निशाने पर हैं। पंचायत राज मंत्री राजेंद्र राठौड़, प्रभुलाल सैनी के बाद अब चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने गहलोत पर जोरदार हमला बोला है।

    आरएसएस के सवाल पर उखड़े कालीचरण सराफ, कहा - क्या है संघ, क्यों लाते हो हर बार बीच में?

     03-Jan-2017 06:59:33 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    संघ से जुड़े एक सवाल के जवाब पर मंत्रीजी तैश में आ गए और यहां तक कह डाला कि, 'क्या है संघ, हर आर संघ को बीच में क्यों ले आते हो, संघ एक गैर राजनीतिक संगठन है।' वहीं संगठन महामंत्री पर भी सराफ ने कहा कि, 'जरुरी नहीं है संगठन महामंत्री संघ से ही आए, मैं भी बन सकता हूं।' वहीं सराफ ने विधायक घनश्याम तिवाड़ी के बागी तेवरों पर कहा कि पार्टी पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

    पार्षदों की मांग पर नगर पालिका ईओ को किया एपीओ, विधायक की मांग पर वापस लिया आदेश

     02-Jan-2017 06:52:30 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    भाजपा मुख्यालय पर लगने वाले मंत्री दरबार में मंत्री राजेंद्र राठौड और प्रभुलाल सैनी से नगरपालिका के पार्षदों ने गुहार लगाई। पार्षदों ने ईओ के खिलाफ गंभीर आरोप लगाकर हटाने की मांग की है। टेंडरों में कांग्रेस के पार्षदों को वरीयता देने और भाजपा पार्षदों की अनदेखी का आरोप है।

    सदन में तो चुप्पी साधे रहते हैं गहलोत, बहस करनी है सदन में करें : राजेन्द्र राठौड़

     02-Jan-2017 06:33:24 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए पंयाचतीराज मंत्री ने गहलोत को सदन से बाहर ही बयानबाजी करने वाला बयानवीर बताया है। राठौड़ ने कहा गहलोत तीन साल से सदन में बोले नहीं, सत्ता में रहते हुए भी गहलोत बोलते नहीं है, जो सदन में चुप्पी साधे रहते हैं, वो सदन के बाहर बयानवीर बनकर बहस की चुनौती दे रहे हैं। गहलोत अगर बहस करना चाहते हैं तो सदन में करें।

    भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने 5 जनवरी को बुलाई नई टीम की पहली बैठक

     30-Dec-2016 05:09:55 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने अपनी नई टीम की पहली बैठक 5 जनवरी को आहुत की है|

    बहस की चुनौती पर कांग्रेस की ओर से पहुंची अर्चना शर्मा, नहीं आए कटारिया, किसी अनुभवी नेता से करेंगे बहस

     27-Dec-2016 08:27:08 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा—कांग्रेस में जुबानी जंग छिडी हुई है। इस बीच गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की ओर से कांग्रेस को दी जा रही बहस की चुनौती को कांग्रेस पार्टी ने स्वीकार कर लिया है। इसके बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष व मीडिया सेंटर की चेयरपर्सन डॉ. अर्चना शर्मा अन्य नेताओं के साथ पिंकसिटी प्रेस क्लब में कटारिया का इंतजार करती रही।

    सीएम राजे कर रही बिजली छीजत कम करने की कवायद, मंत्री कह रहे छीजत बढ़ने की भी बात

     27-Dec-2016 08:07:35 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    सीएम राजे बिजली को लेकर गंभीर हैं और किसानों व प्रदेश को पर्याप्त बिजली मिल सकें इसके लिए आवश्यक है कि बिजली की छीजत को कम किया जाए। हालांकि विभाग के मंत्री पुष्पेंद्र सिंह का कहना है कि प्रदेश में बारां, धोलपुर, झालावाड़ सहित अधिकतर जिलों में बिजली छीजत में कमी आई है। वही मंत्री ने जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की छीजत बढ़ने की भी बात कही है।

    राहुल की बारां जनसभा पर भाजपा ने फिर साधा निशाना, अब देवनानी बोले — बोखला गई है कांग्रेस

     27-Dec-2016 07:48:42 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। नोटबंदी को लेकर बारां में कल हुई राहुल की जनसभा को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में अब भाजपा सरकार में शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने राहुल की सभा को लेकर निशाना साधा है।

    राहुल के बयानों को गम्भीरता से नहीं लेती जनता : परनामी

     26-Dec-2016 11:06:14 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने राहुल गांधी की बारां रैली को पूरी तरह फ्लाॅप बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी रैली में डेढ़ लाख लोगों के आने का दावा कर रहे थे, लेकिन 30 हजार लोग भी नहीं आए। इससे साफ है कि लोगों का अब कांग्रेस में विश्वास नहीं रहा।

    घनश्याम तिवाड़ी ने दिए नई पार्टी बनाने के संकेत, कहा - कोई फ्रंट बनेगा तो वह फर्स्ट फ्रंट होगा

     19-Dec-2016 04:19:52 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। भाजपा के असंतुष्ट नेता घनश्याम तिवाड़ी ने नई राजनीतिक पार्टी बनाने के संकेत दिए हैं। अपने जन्मदिन पर सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत में तिवाड़ी ने कहा कि वाहिनी के कार्यकर्ताओं की इच्छा को ध्यान मेें रखते हुए आज से दीनदयाल वाहिनी का प्रदेशाध्यक्ष की भूमिका में काम करुंगा।

    सरकार के 3 साल पुरे होने पर मीडिया से रूबरू हुए अशोक परनामी, तमाम उपलब्धियों का दिया लेखा-जोखा

     12-Dec-2016 04:53:59 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर | राजस्थान वैसे तो हर चीज में प्रथम पर तब भी कुछ बिंदुओं का उल्लेख कर रहा हूं| भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कुछ इसी अंदाज में शुरु किया सरकार का गुणगान, भाजपा सरकार की तीसरी वर्षगांठ को सत्ता और संगठन मनाने की पूरा तैयारी कर चुके हैं।

    बिजली की बढ़ी दरों का विरोध, भारतीय किसान संघ ने दी सरकार को दी चेतावनी

     04-Dec-2016 06:30:59 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। बिजली की बढ़ती दरों को खिलाफ किसान अब सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रहा है। भारतीय किसान संघ ने तय किया है कि बढ़ी हुई दरों के साथ आने वाले बिलों का विरोध किया जाएगा।

    जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, कई मंत्रियों की छुट्टी के साथ नए चेहरों को मिलेगी जगह

     03-Dec-2016 12:46:33 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। वसुन्धरा सरकार के मंत्रिमंडल में जिन विधायकों को जगह नहीं मिली है, उनके लिए खुशखबरी है। मंत्रिमंडल का जल्द ही विस्तार होने वाला है। जी हां प्रदेश में लालबत्ती का काउंटडाउन शुरु हो चुका है।

    जयगुरुदेव आश्रम की आड़ में कब्जे की कोशिश, भूतपूर्व मेयर शील धाबाई पर हमला

     02-Dec-2016 03:46:18 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। आश्रम की आड़ में जमीनों पर कब्जा करने और गुण्डागर्दी करने के मामले अक्सर सामने आते हैं। ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है राजधानी जयपुर में, जो जुडा है शहर की मेयर रह चुकीं शील धाबाई से। मामले के अनुसार, अजमेर रोड पर स्थित गोविंदपुरी कॉलोनी में बाबा जयगुरुदेव के तथाकथित चेलों ने शील धाबाई के साथ मारपीट, धक्कामुक्की और बदतमीजी की।

    नोटबंदी के कारण लगातार आ रही क्राइम में कमी : गुलाबचंद कटारिया

     01-Dec-2016 10:37:52 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। नोटबंदी को लेकर आम आदमी अपनी परेशानी की चर्चा कर रहा है, तो कही इस निर्णय के लाभ-हानि के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं सियासत में भी नोटबंदी के मायने निकाले जा रहे हैं। विपक्ष भले ही पीएम मोदी के निर्णय को लेकर सवाल खड़े कर रहा हो, लेकिन भाजपा के मंत्री इसके नित नए फायदे गिना रहे हैं। गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा नोटबंदी के कारण क्राइम में भी कमी आ रही है।

    मंत्री दरबार : 'एक अनार सौ बीमार' नहीं, अब 'सौ अनार एक बीमार' कहिए जनाब

     01-Dec-2016 07:41:30 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। 'एक अनार सौ बीमार' वाली कहावत तो आपने जरूर सुनी ही होगी, मगर इन दिनों भाजपा मुख्यालय पर लगने वाले मंत्री दरबार में उल्टा ही नजारा देखने को मिल रहा है। यानि सौ अनार एक बीमार। जी हां, हम बात कर रहें हैं, भाजपा मुख्यालय पर लगने वाले मंत्री दरबार की, जहां जनसुनवाई में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, श्रम मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी, विधि राज्य मंत्री अर्जुनलाल गर्ग मौजूद रहे।

    कालेधन के खिलाफ पीएम मोदी की हर मुहीम में साथ है पार्टी : भाजपा

     29-Nov-2016 09:28:22 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। कालेधन के खिलाफ नोटबंदी को लेकर विपक्ष भले ही सरकार पर निशाना साध रहा हो, मगर पीएम मोदी कालेधन के खिलाफ मुहीम तेज करते जा रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने बीजेपी के सांसदों और विधायकों से उनके खातों से हुए लेन-देन की डिटेल मांगी है।

    मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भरी सभा में लगा डाली माननीयों की क्लास

     27-Nov-2016 08:44:30 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सांसदों और विधायकों से उस वक्त नाराज़ हो गईं, जब उन्हीं के महत्वाकांक्षी मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान की राज्यस्तरीय कार्यशाला में कई सांसद विधायक नहीं पहुंचे। मुख्यमंत्री ने कार्यशाला में ही माननीयों की जमकर क्लास लगा डाली। इसके साथ ही हाथ खड़े करवाकर उनकी हाज़िरी भी ली। इतना ही नहीं कार्यशाला में नहीं आने वाले सांसदों और विधायकों की सूचियां भी तैयार करने के निर्देश दिए।

    नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर टिप्पणी कर घिरे विधायक भवानी सिंह राजावत

     17-Nov-2016 07:52:21 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर टिप्पणी करने वाले विधाय़क भवानी सिहं राजावत की मुश्किलें बढ सकती है। भाजपा सत्ता और संगठन राजावत के बयान का समर्थन नहीं कर रहे हैं। यहां तक की सरकार के मंत्री-विधायक राजावत के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मंत्री अर्जुनलाल गर्ग का कहना है पीएम मोदी का निर्णय क्रांतिकारी है। भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं को मोदी के साथ खड़ होना चाहिए।

    विभिन्न आयोग-बोर्डों के नवनियुक्त अध्यक्ष व सदस्यों ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

     17-Nov-2016 04:25:38 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास पर विभिन्न आयोगों एवं बोर्डों के नवनियुक्त अध्यक्ष व सदस्यों ने मुलाकात कर नियुक्ति के लिए आभार व्यक्त किया। सीएम राजे से केशकला बोर्ड के अध्यक्ष मोहन मोरवाल, पशुपालक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष गोवर्धन राईका एवं अल्पसंख्यक आयोग में सदस्य मनोनीत किए गए मुनव्वर खान ने मुलाकात की और उनका आभार व्यक्त किया।

    मुख्यमंत्री ने विवादों से घिरे वक्फ बोर्ड अध्यक्ष अबू बकर नकवी को जमकर लताड़ा, फिर मांगा इस्तीफा

     16-Nov-2016 03:16:07 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। वक्फ बोर्ड के चैयरमेन अबू बकर नकवी पर जिला कमेटियों में अध्यक्ष की नियुक्ति करने पर लगे आरोपों के चलते मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद अबू बकर नकवी से इस्तीफ मांग लिया गया है। नकवी अब कभी भी इस्तीफा दे सकते हैं। बताया जाता है कि बुधवार सुबह ही नकवी मुख्यमंत्री से मिलने 13 सिविल लाइंस पहुंचे थे, जहां नकवी को देखते ही मुख्यमंत्री नाराज हुईं और जमकर लताड़ लगाई।

    कांग्रेस की डिनर डिप्लोमेसी पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा — घरों में बैठक आपस में बतियाना, कांग्रेस की पुरानी संस्कृति

     07-Nov-2016 05:57:10 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। कांग्रेस में डिनर डिप्लोमेसी दौर जारी है और पू्र्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद अब पीसीसी चीफ सचिन पायलट भी कांग्रेसी नेताओं को डिनर देने जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर, भाजपा ने कांग्रेस की डिनर डिप्लोमेसी पर जमकर निशाना साधा है। कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने कहा डिनर राजनीति से आज तक किसी राजनीति का भला नहीं हुआ। कांग्रेस को डिनर डिप्लोमेसी के बयाज मन साफ करने चाहिए। सीेएम राजे अच्छा काम कर रही है। कांग्रेस कुछ भी कर ले आगे भी भाजपा की सरकार ही बनेगी।

    वीडियो : पूर्व सैनिक की आत्महत्या पर राजस्थान के मंत्रियों के शर्मनाक बयान, कहा - कायर करते हैं आत्महत्या, यह छोटा सा मुद्दा

     03-Nov-2016 07:09:24 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल को लेकर राजस्थान सरकार के दो मंत्रियों ने शर्मनाक बयान दिए हैं। विधि राज्य मंत्री अर्जुनलाल गर्ग ने तो यहां तक कह दिया कि आत्महत्या कायर करते हैं, यह छोटा सा मामला है।

    जो जेल तोड़कर भागेगा उसको माला थोड़े ही पहनाएंगे: अशोक परनामी

     02-Nov-2016 05:49:01 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर | मध्यप्रदेश में सिम्मी के संदिग्ध आंतकवादियों के एनकाउंटर को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी जारी है। कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर प्रदेश में भाजपा सरकार व सगंठन ने जमकर हमला बोला है।

    दिवाली पर चायनीज लाइट्स से जगमगाया भाजपा प्रदेश मुख्यालय, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, एकाध चायनीज लाइट लगा दी होंगी

     31-Oct-2016 05:50:57 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    चायनीज सामान के बहिष्कार की मुहिम मेंं भाजपा नेता भले ही बढ़चढ़कर भाग लेने के दावे करते हों, लेकिन जयपुर में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर दिवाली की सजावट चायनीज लाइटों से ही की गई। दिवाली पर जयपुर स्थित भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर की गई रोशनी में चायनीज झालरें इस्तेमाल की गईं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी से जब मुख्यालय पर चायनीज लाइट्स—चायनीज झालरों के इस्तेमाल पर सवाल पूछा गया तो सीधे जवाब देने की बजाय चायनीज सामान के बहिष्कार का असर गिनाने लगे।

    वसुंधरा राजे ही जाट समाज की सर्वमान्य नेता हैं और रहेंगी : किलक

     27-Oct-2016 07:46:15 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले जाट नेताओं को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी जारी है। भाजपा मुख्यालय पर जनसुनवाई में जाट समाज से आने वाले सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने कहा कि यह उन नेताओं का व्यक्तिगत मामला है। वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस में जाने वाले जाट नेताओं को लेकर कांग्रेस में ही कलह शुरू हो गई है।

    भाजपा के साथ खड़ा है जाट समाज, जिसे जाना है वह जाए : राजपाल सिंह

     26-Oct-2016 02:49:49 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। विधानसभा चुनावों में भाजपा को समर्थन करने वाले वरिष्ठ नेता डॉ. हरिसिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर यूडीएच मंत्री राजपाल सिंह ने टिप्पणी की है। इसके साथ ही शेखावत ने विपक्षी दल कांग्रेस से जनता का मोहभंग होने की बात भी कही।

    राजमहल प्रकरण में कोई विवाद नहीं, राजपरिवार और हम अलग-अलग नहीं : राजपाल सिंह

     26-Oct-2016 02:22:09 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। यूडीएच मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने राजमहल पैलेस परिसर में जेडीए की जमीन पर फेंसिंग मामले में किसी तरह के विवाद से इनकार किया है। बुधवार को भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत में राजपाल सिंह शेखावत ने कहा कि राजमहल प्रकरण में कोई कंट्रोवर्सी नहीं है। राजपरिवार ने जेडीए की मदद की है, इसलिए राजपरिवार का धन्यवाद। हम अलग-अलग नहीं हैं। राजपरिवार ने लार्जर इंटरेस्ट दिखाया है।

    खराब तबीयत के चलते कार्यक्रम बीच में छोड़ कर गईं वसुंधरा राजे

     23-Oct-2016 06:55:10 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    राजधानी जयपुर में सुंदर सिंह भण्डारी ट्रस्ट की ओर से भैरोसिंह शेखावत की जयंती पर आय़ोजित वरिष्ठ राजनेताओं के सम्मान समारोह में भाग लेने के लिए पहुंची प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कार्यक्रम को बीच में ही अधूरा छोड़कर चली गई। कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर जाने के पीछे उनकी तबीयत खराब होना था, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ा। खास बात ये है कि पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के वावजूद सीएम राजे ने कार्यक्रम में शिरकत की।

    भैरोसिंह शेखावत की जयंती पर आडवाणी ने किया 9 वरिष्ठ राजनेताओं का सम्मान

     23-Oct-2016 06:27:06 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। 'राजस्थान की विधानसभा हिन्दुस्तान की विधानसभाओं में असाधारण है, जहां एक बार नहीं बल्कि 9-9 बार जीतकर विधायक विधानसभा मे पहुचं रहे हैं।' यह कहना है पूर्व उपप्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का, जो आज राजधानी जयपुर में सुंदर सिंह भण्डारी ट्रस्ट की ओर से भैरोसिंह शेखावत की जयंती पर आय़ोजित वरिष्ठ राजनेताओं के सम्मान समारोह में भाग ले रहे थे।

    ओबीसी कमीशन के लिए अध्यादेश लाएगी सरकार : डाॅ. दिगम्बर सिंह

     21-Oct-2016 09:06:41 PM, Written by- Lal Singh Fauzdar

    जयपुर। बीस सूत्रीय कार्यक्रम (बीसूका) क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष डाॅ. दिगम्बर सिंह ने कहा है कि राजस्थान राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के मामले में राज्य सरकार विधिक राय लेकर आगे की आवश्यक कार्यवाही करेगी। साथ ही, राज्य सरकार विधानसभा में लम्बित बिल के स्थान पर अध्यादेश भी लायेगी।

    Poll

    क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

    A Yes
    B No

    Thought of the day

    मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

    Horoscope