Play Tv

Breaking News

  • कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे आगामी चुनाव

     09-Jan-2017 09:50:53 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी ने आज भाजपा पर निशाना साधते हुए राज्य की भाजपा सरकार को जन विरोधी सरकार बताया। उन्होंने कहा कि जहां भाजपा 3 वर्ष के शासन काल का जश्न मना रही है, वहीं भाजपा के शासन काल में क्राइम रिकॉर्ड देखा जाए तो राजस्थान में अनुसूचित जातियों पर जो अत्याचार हैं, उसमें राजस्थान तीसरे नंबर के पायदान पर पहुंच गया है।

    नासूर बनी आवारा पशुओं की समस्या

     06-Nov-2016 02:07:36 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। शहर में आवारा पशुओं की समस्या नासूर बनती जा रही है, लेकिन प्रशासन इसे लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं दिख रहा। आए दिन आवारा पशुओं की धमाचौकड़ी की चपेट में आकर निर्दोष लोग अपने हाथ-पैर तुड़वाने को मजबूर है तो वाहनों को भी नुकसान पहुंच रहा है।

    शेखावाटी के लोगों का हुआ गल्फ देशों के प्रति रुझान कम, पासपोर्ट के आवेदन करने वालों में आई कमीं

     05-Nov-2016 03:39:16 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। सीकर के पासपोर्ट कार्यालय में इस समय पासपोर्ट के आवेदन करने वालों में कमी आई है। जिसका कारण त्यौहारी सीजन है या गल्फ देषों के प्रति लोगों का रूझान कम हुआ है पूर्णतया स्पष्ट नही है।

    सेना भर्ती में अगली बार होंगे दो बड़े बदलाव

     05-Nov-2016 03:26:28 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। सीकर जिले में चल रही सेना भर्ती को लेकर शनिवार को जनरल जे के मारवाल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सेना भर्ती में किसी भी तरह से दलालो का कोई रोल नहीं है। और जिनके बच्चे इस भर्ती में भाग लेने आ रहे हैं।

    सेना भर्ती को लेकर जिला प्रशासन ने कसी कमर, 30 हजार युवा लेंगे भाग

     03-Nov-2016 12:00:43 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। सेना भर्ती को लेकर जिला प्रशासन ने संपूर्ण तैयारियां कर ली है। जिला खेल स्टेडियम में कल से शुरू होने वाली सेना भर्ती को लेकर जिला कलेक्टर कुंज बिहारी गुप्ता ने बताया कि इस भर्ती में करीब 30 हजार से ऊपर युवा भाग लेंगे।

    सीकर SP ने ली अधिकारियों की बैठक, अशांति फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के दिए आदेश

     27-Oct-2016 12:25:32 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने पुलिस कंट्रोल रूम में अपने अधिकारियों की बैठक लेते हुए साफ दिशा निर्देश दिए हैं कि वह दीपावली के त्यौहार पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखें। किसी भी सूचना पर त्वरित कार्यवाही करें।

    डामर के ढ़ेर में फंसी दो गायें, क्रेन की मदद से निकाला बाहर

     26-Oct-2016 04:04:55 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। सीकर के नीम का थाना नगर पालिका के पीछे काफी समय से खराब हालत में पडी डामर यानी कोलतार पशुओं के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। नगर पालिका परिसर में भवन के पीछे कोलतार पडा हुआ है। यह काफी समय से पडा हुआ है।

    एसके अस्पताल में नर्सिंगकर्मियों का अनिश्चितकालीन धरना

     25-Oct-2016 03:08:47 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। चिकित्सा महकमें में नर्सिंगकर्मियों के छह हजार से अधिक पदों को समाप्त करने के विरोध में नर्सिंगकर्मियों ने सरकार के फैसले के विरोध में आंदोलन का बिगुल बजा दिया है।

    यह महिला युवाओं को बना रही थी नशे का अादी

     25-Oct-2016 01:29:05 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। सीकर पुलिस ने अवैध रूप से गांजा बेचते एक महिला को गिरफ्तार किया है। तीन युवको को भी संदिग्‍ध हालत में पाए जाने पर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

    शराब के पव्वे के लिए कर डाली सीकर जिला कलेक्ट्रेट में चोरी

     25-Oct-2016 12:46:56 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। महज 120 रूपए में शराब के पव्‍वे की चाहत में चोरों ने सीकर कलेक्‍ट्रेट में चोरी का दुस्साहस कर डाला। चार दिनों में पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए तीन चोरों को गिरफ़्तार कर लिया है। तीनों चोरों में एक शातिर चोर है तो दूसरा टैम्‍पो चालक और तीसरा सामान खरीदने वाला कबाड़ी।

    अजब चमत्कार : कोतूहल बना जीण माता मंदिर के गुंबद पर लगा पारस पीपल

     24-Oct-2016 03:27:55 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। शेखावटी की कुलदेवी जीण माता के मंदिर की गुंबद पर लगा पारस पीपल आज भी कोतूहल का विषय बना हुआ है। शेखावाटी की कुलदेवी जीणमाता में चल रहे मंदिर विस्तार योजना के तहत मंदिर परिसर के सामने एक पारस पीपल था।

    चाइनीज सामान के विरोध में शहरवासियों ने निकाली विशाल रैली

     23-Oct-2016 01:08:54 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। चाइनीज माल के सामान के विरोध में रविवार को सीकर शहर ने एकजुटता दिखाते हुए एक विशाल महा रैली निकाली। इस विशाल महारैली में शहर के सभी शिक्षण संस्थाओं के छात्र-छात्राओं ने अपने ड्रेस कोड में शामिल होकर चाइना के खिलाफ नारेबाजी की तथा चाइनीज माल नहीं खरीदने का आह्वान किया।

    सीकर पुलिस अधीक्षक अब Whatsapp के जरिए रखेंगे शहर की आपराधिक घटनाओं पर नज़र

     22-Oct-2016 12:36:49 PM, Written by- Ramesh Sharma

    सीकर। सीकर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार शहर की आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए अब सोशल मीडिया का सहारा ले रहे है। शहर की आपराधिक घटनाओं की लाइव जानकारी रखने के लिए अब पुलिस ने Whatsapp नंबर जारी किये है।

    Poll

    क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

    A Yes
    B No

    Thought of the day

    मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

    Horoscope