Play Tv

Breaking News

29 cities in the country ride Uber without the app

अब देश के 29 शहरों में बिना एप के करें उबर की सवारी

Published Date-30-Nov-2016 10:42:29 AM,Updated Date-02-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| ऑनलाइन कैब सेवा प्रदाता उबर ने मंगलवार को बिना एप के उबर की सवारी प्रदान करने वाली अपनी सेवा 'डॉयल एन उबर' का उन सभी 29 शहरों में विस्तार करने की घोषणा की, जिन शहरों में उबर संचालित है। इस सेवा के जरिए इन शहरों के ऐसे यात्री भी कम कीमत वाली सेवा 'उबरगो' का उपयोग कर सकेंगे, जिन्होंने अपने मोबाइल में उबर एप डाउनलोड नहीं किया है।

 

एक बयान में उबर इंडिया के अपूर्व दलाल ने कहा, "डॉयल एन उबर उपभोक्ताओं को कैब बुक करने का सुविधाजनक विकल्प पेश करता है और यह सभी ग्राहकों तक कैब सेवा पहुंचाने हमारी कैब यात्रा को विश्वसनीय बनाने की दिशा में हमारी दृढ़ता को प्रकट करता है।"

 

सेवा का लाभ लेने के लिए मोबाइल फोन के ब्राउसर पर डॉयल.उबर.कॉम पर जाना होगा। वहां अपना मोबाइल नंबर लॉगइन के लिए भरना होगा। वहां जरूरतमंद यात्री किराए की अनुमानित राशि देखने के बाद सिर्फ एक क्लिक के जरिए कैब बुक कर सकता है। कैब बुक करने के लिए क्लिक करने के बाद अनुरोधकर्ता यात्री से जल्द ही हमारे कैब चालक संपर्क करेंगे जिन्हें यात्री यात्रा से संबंधित विवरण बता सकेंगे। अपनी यात्रा के बाद आप यात्री कैब चालक को नकद भुगतान कर सकते हैं।

 

कंपनी ने कहा कि सवारी के लिए अनुरोध मोबाइल फोन ब्राउसर के जरिए किया जा सकता है। यह कम खराब नेटवर्क वाले इलाकों में भी कारगर है। यह सुविधा पहले चार शहरों- नागपुर, कोच्चि, गुवाहाटी और जोधपुर में शुरू की गई थी, जिसे अब 29 शहरों में विस्तार दिया जा रहा है।

 

India Online Cab 29 Cities Ride Uber APP 

 

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope