Coolpad note 5 lite launch with best camera qualities

भारत में लॉन्च हुआ 200 घंटे का बैटरी बैकअप और शानदार कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

Published Date-17-Mar-2017 03:49:47 PM,Updated Date-17-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| स्मार्टफोन लॉन्च करने के मामले चीनी कंपनिया सुपरफास्ट है| जी हां स्मार्टफोन लाॅन्च करने के मामले में चीनी कंपनियां एक से बढ़कर एक फोन लाॅन्च कर रही हैं। इसी के तहत चीन ने भारत में एक नया स्मार्टफोन Coolpad Note 5 Lite पेश किया है। यह फोन भारत में launch हुए Coolpad Note 5 का बेसिक वर्जन है। ये Smartphone भारत में मंगलवार, 21 मार्च से सिर्फ Amazon India पर उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 8,199 रुपए है और ये गोल्ड और ग्रे कलर में मिलेगा।

 

आपको बता दें कि 5-inch HD डिस्प्ले के साथ इस स्मार्टफोन 2.5D curved glass दिया गया है। ये dual-SIM डिवाइस कंपनी के खास Cool UI 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जो Android 6.0 Marshmallow पर आधारित है। इसमें 1GHz quad-core MediaTek प्रोसेसर के साथ 3GB RAM दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 16 GB है जिसे microSD कार्ड लगा कर 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें dual-LED flash के साथ 13 MP रियर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें LED flash के साथ 8 MP का फ्रंट कैमरा भी है। इस स्मार्टफोन में 2500mAh की बैटरी है और कंपनी के दावे के मुताबिक ये 200 घंटों का standby बैकअप देती है।

 

Coolpad Note 5 Lite, Launch, Camera, India, China, Smartphone

Recommendation