Honda launch its new compact suv wr v

इंडियन मार्केट में जल्द पेश होगी होंडा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी WR-V

Published Date-03-Mar-2017 02:04:57 PM,Updated Date-03-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

होंडा ने एसयूवी WR-V को भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की है| होंडा 16 मार्च को अपनी नई कार एसयूवी WR-V लॉन्च कर रही है। इस कार के माध्यम से कंपनी भारत में कॉम्पैक्ट एसयूवी के सेग्मेंट में कदम रखने जा रही है। कंपनी ने गुरुवार से कार की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। आप इसे देश के किसी भी आधिकारिक होंडा डीलर ने 21 हजार रुपये में बुक करा सकते हैं। होंडा WV-R, कंपनी की नई प्रीमियम एसयूवी कार है जिसे कंपनी वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने वाली है। इस कार को भारत में विकसित किया गया है। 

 

आपको बता दें की यह कार स्पोर्ट लुक के साथ एक प्रीमियम कैटेगरी की कार है। जिसे खासतौर से युवाओं को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। इस कार को होंडा की प्रसिद्ध सिडान सिटी और जैज कार के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इस कार में जैज का 1.2 लीटर वाला पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। 

 

लुक की बात करें तो यह कार काफी हद तक होंडा जैज की तरह दिखती है। लेकिन जैज के मुकाबले इस कार का ग्राउंड क्लीयरेंस ज्यादा है। वहीं खुबियों के मामले में यह होंडा सिटी के प्रेरित नजर आती है। होंडा इस कार का सीधा मुकाबला फोर्ड की इकोस्पोर्ट और मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा से होगा। कंपनी इस कार दो वैरियंट (एस और वीएक्स) में बाजार में उतार रही है। कार की अनुमानित कीमत 7 लाख है|

 

Honda, Launch, New Car, Compact Suv Wr V, India

 

Recommendation