Xiaomi ने बनाया नया रिकार्ड़, 4 मिनट में बेचें स्मार्टफोन के 2.5 लाख युनिट्स

Published Date 2017/03/24 17:55, Written by- FirstIndia Correspondent

 चीनी टेक्नॉलोजी की बेहतरीन कम्पनी शाओमी ने यह दवा करते हुए कहा है कि भारत में उसने स्मार्टफोन Redmi 4A के 2.5 लाख युनिट्स बेच दिए हैं। उन्होने यह दावा किया है कि स्मार्टफोन Redmi 4A के 2.5 लाख युनिट्स भारत में महज 4 मिनट में ही बिक गए। इस स्मार्ट फोन के लिए अगली सेल 30 मार्च को 12 बजे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर लगेगी।

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन के मुताबिक लगभग 1 मिलियन कस्टमर्स ने Notify Me अलर्ट के लिए रजिस्टर किया है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब Xiaomi ने रिकॉर्ड तोड़ बिक्री की है। गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में भारत में अपना बजट स्मार्टफोन Redmi 4A लॉन्च किया है जिसकी कीमत 5,999 रुपये है।


एंड्रॉयड मार्शमैलो बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले इस 4G LTE स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. इसमें 1.4GHz स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है।


फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश और f/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. यह डुअल हाईब्रिड सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन है। यानी एक स्लॉट में सिम और दूसरे में मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं. अगर दोनों में सिम लगाना है तो कार्ड निकालना होगा।
 
Xiaomi, Redmi 4A, Amazon, Sell out, India, 4G LTE

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------