Play Tv

Breaking News

BenQ has launched the new digital home cinema projector

बेनक्यू ने लांच किया नया डिजिटल होम सिनेमा प्रोजेक्टर

Published Date-02-Dec-2016 10:45:25 AM,Updated Date-02-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| ताईपेई की प्रौद्योगिक क्षेत्र की प्रमुख कंपनी बेनक्यू ने गुरुवार को नया डिजिटल होम सिनेमा प्रोजेक्टर लांच किया, जो सटीक रंग और तेज स्पष्टता के साथ गुणवत्तापूर्ण तस्वीर प्रदर्शित करेगी। कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। 'डीएलपी 4के यूएचडी डीएमडी' और एक्सपीआर तकनीक युक्त डब्ल्यू11000 प्रोजेक्टर 3840गुणा2160 पिक्सल की ट्र 83लाख पिक्सल वाली 4के यूएचडी रेजोल्यूशन की है, जिसकी कीमत 3,99,000 रुपये रखी गई है।

 

बेनक्यू इंडिया के प्रबंध निदेशक राजीव सिंह ने कहा, "डीएलपी में किसी अन्य प्रोजेक्टर को विशेषज्ञता हासिल नहीं है। यह वही तकनीक है जो दुनिया की सभी आईमैक्स ऑडिटोरियम में इस्तेमाल की जाती है। डब्ल्यू11000 का एक्टिव आईरिस और डायनेमिक ब्लैक टेक्नॉलजी 'स्मार्ट ईको' और ट्रेडमार्कयुक्त ब्लैक पेंट सील्ड लाइट इंजन 50,000:1 का डायनेमिक कंट्रास्ट प्रदर्शन देती है।"

 

रिसर्ज एंड कंसल्टिंग फर्म फ्यूचरसोर्स कंसलटिंग की हाल के रिपोर्ट के मुताबिक एसवीजीए (सुपर वीडियो ग्राफिक्स ऐरे) बाजार में 39 फीसदी, शार्ट थ्रो बाजार में 61 फीसदी और कॉर्परट हाई-ब्राइटनेस श्रेणी में 37 फीसदी फुल एचडी श्रेणी में 47 फीसदी बाजार हिस्सेदारी है।

 

BenQ, Launched, New Digital, Home Cinema, Projector

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope