Mercedes Benz saloon car launched in the Indian market

भारतीय बाजार मे मर्सिडीज-बेंज ने लॉन्च की नई कार

Published Date-15-Dec-2016 03:21:08 PM,Updated Date-15-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली। नोटबंदी के देश की सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एएमजी पोर्टफोालियो में बुधवार को एक और नया दमदार एएमजी सी 43 4मैटिक शामिल किया है यह शानदार सैलून कार भारतीय बाजार में '43 एएमजी' नाम के साथ मर्सिडीज-बेंज का तीसरा उत्पाद है। मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक में मर्सिडीज-एएमजी ब्रांड की छवि है।

 

यह कार अपनी परफॉर्मेंस की कारण जोशीले और तकनीकी-पसंद लोगों को आकर्षित करने वाली है जो सारा दिन शानदार ड्राइविंग सक्रियता की चाहत रखते हैं। मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक में मर्सिडीज-एएमजी द्वारा निर्मित स्पोट्र्स कारों की सी-क्लास रेंज की सारी मौलिक खूबियां मौजूद हैं।मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक को मर्सिडीज-बेंज इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट-सेल्स ऐंड मार्केटिंग माइकल जॉप्प ने लॉन्च किया। 

 

इस अवसर पर माइकल जॉप्प ने कहा, इस स्पोट्र्स कार के साथ मर्सिडीज-बेंज ने अब और भी व्यापक ग्राहक समूह के लिए 'ड्राइविंग परफॉर्मेंस' और सामान्य एएमजी खूबियों के साथ एएमजी ब्रांड का विस्तार कि इस मजबूत और फर्राटा सैलून कार को पेश करके मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने लग्जरी कार सेगमेंट में कार्यकुशल एवं विशिष्ट कारों को मुहैया करने का सिलसिला कायम रखा है।

 

 

जॉप्प ने कहा, मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक से रोजमर्रा की सामान्य जिंदगी में भी मोटर रेसिंग का अहसास होता है। इसकी शानदार अंदरूनी बनावट के कारण इसकी बाहरी खूबसूरती और भी आकर्षक लगती है। मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक इस साल भारत में लॉन्च की गई हमारी छठी कार है। इस तरह की कार इसके पहले कभी नहीं आई है। यह नई पेशकश विश्वस्तरीय उत्पादों एवं सेवाओं के साथ अपने पारखी ग्राहकों के लिए लगातार नवोन्मेषी एवं आकर्षक कार मुहैया करने की रणनीति का प्रमाण है।

 

Mercedes Benz, Saloon Car, Launched, Indian 

Click below to see slide

Recommendation