reliance jio might be increase its free service

जिओ उपभोक्ताओं को मिल सकती है मार्च 2017 तक फ्री 4G सेवाओं की सौगात

Published Date-24-Nov-2016 08:28:33 PM,Updated Date-24-Nov-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली। रिलांयस जिओ ने अपनी व्यावसायिक लॉन्चिंग के साथ ही वेलकम आॅफर के तहत अपने उपभोक्ताओं को 31 दिसम्बर 2016 तक फ्री 4G सेवाएं देने की बात कही गई थी, जिसके खत्म होने में अब एक महीने और कुछ दिनों का समय शेष बचा है। ऐसे में सुनने में आ रहा है कि जिओ अपने उपभोक्ताओं को नए साल से पहले एक और सौगात दे सकता है। खबरों के अनुसार जिओ के उपभोक्ताओं को 31 दिसम्बर तक दी जाने वाली फ्री 4G सेवाओं को मार्च 2017 तक बढ़ाया जा सकता है।


बिजनेस इंसाइडर की एक खबर के मुताबिक, रिलायंस जियो अपनी 4G LTE फ्री सर्विस को मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा सकता है और इसकी आधिकारिक घोषणा 28 दिसंबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी के जन्मदिन के मौके पर की जा सकती है। हालांकि रिलायंस जियो की ओर से अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।


खबर के दावे को मानें तो रिलायंस जियो नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मार्च 2017 तक के लिए अपनी फ्री सेवाओं को बढ़ा सकता है। इसके अलावा यह सर्विस नए ग्राहकों को आकर्षित करने के साथ-साथ पुराने ग्राहकों को भी मिलेंगी। मुकेश अंबानी ने जियो 4जी फ्री सेवाओं की घोषणा दिसंबर 2016 तक के लिए की थी, लेकिन रिपोर्ट का दावा है कि यह बढ़ाई सकती हैं। वहीं आधिकारिक तौर पर इस मामले पर कुछ अभी तक कुछ नहीं कहा गया है।

 

New Delhi Reliance Jio 4G Service Reliance Jio Jio 4G Mukesh Ambani 4G LTE

Recommendation