Play Tv

Breaking News

Without 3g 4g phone Reliance jio sim will work

Goodnews! बिना 3जी और 4जी फोन के भी चलेगा जियो सिम

Published Date-25-Dec-2016 06:21:21 PM,Updated Date-25-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| आप सभी के लिए जियो एक और खुशखबरी लेके आया है| जी हां अभी तक सिर्फ रिलायंस जियो का सिम 4जी फोन में ही चलता था, लेकिन अगर आपके पास 4जी के अलावा 3जी फोन भी नहीं हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब जियो का सिम आपके किसी भी नार्मल फ़ोन में आसानी से चल जाएगा।

 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने सामान्य फोन रखने वाले यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक ऐसे डिवाइस को लांच किया है, जिसके माध्यम से यह सिम काम करेंगा। JioFi एक 4जी पोर्टेबल वॉयस + डाटा डिवाइस है। यह अब देश के कई मल्टी ब्रांड आउटलेट में उपलब्ध है। जियोफाई के माध्यम से उपभोक्ता जियो की अद्भुत दुनिया का अनुभव कर सकते हैं।

 

बता दे कि JioFi उपकरण अब देश के बड़े शहरों के निकटतम रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं। इसे रिलायंस के फैशन और लाइफस्टाइल प्लेटफार्म AJIO.com सहित विभिन्न ई-कॉमर्स वेबसाइटों से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। JioFi के साथ एक जियो सिम आता है। एक बार जब सिम एक्टिवेट हो जाने पर आप JioFi डिवाइस द्वारा बनाये गए हॉटस्पॉट से कई उपकरणों को एक साथ कनेक्ट कर इंटरनेट से जुड़ सकते हैं।

 

यह पोर्टेबल डिवाइस घरों में परिवार के सदस्यों या फिर छोटे उद्यमों में पूरे स्टाफ को जियो डिजिटल लाइफ से जोड़ता है। हालांकि JioFi 10 वाईफाई उपकरणों को जोड़ने के लिए अनुशंसित है पर इससे 32 उपकरणों को भी एक साथ जोड़ा जा सकता है|

 

वॉयस कॉल के लिए सबसे पहले उपभोक्ता को प्ले स्टोर से उनके 2जी / 3जी स्मार्टफोन पर जियो 4जी सर्विस एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा। इसके बाद मोबाइल फोन को जियो फाई के वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट करें। अगर उपभोक्ता Jio4GVoice को डिफ़ॉल्ट विकल्प के रूप में चुनता है तो वह हाइ स्पीड इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, वीडियो कॉल का आनंद लेना शुरू कर सकता हैं और कहीं भी कभी भी एसएमएस भेज सकता है।

 

Reliance Jio, 4G Phone, 3G Phone, SmartPhone 

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope