Master Blaster Sachin Tendulkar Meets Prime Minister of India Narendra Modi Promotion Upcoming Biopic Sachin Billions Dreams

'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के लिए मोदी से मिले मास्टर ब्लास्टर,मोदी ने कहा...

Published Date-19-May-2017 04:51:24 PM,Updated Date-19-May-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी जीवनी पर बनी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। सचिन ने प्रधानमंत्री आवास पर जाकर उनसे ये मुलाकात की जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मुलाकात की, और फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के बारे में बताया।

 

जिसके बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था। प्रधानमंत्री के ट्वीट के बाद मास्टर ब्लास्ट ने ट्वीट कर कहा कि, शुक्रिया प्रधानमंत्री जी आपके प्रेरणादायक मैसेज के लिए, जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था। गौरतलब है कि 'सचिन ए बिलियन्स ड्रीम्स' 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

इसका प्रचार तेंदुलकर जमकर कर रहे हैं। फिल्म की खास बात यह है कि  फिल्म में म्यूजिक मशहूर सिंगर व म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने दिया है।  वहीं इसे जेम्स एरकाइन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रवि भागचंडका हैं।

 

Sachin Tendulkar Narendra Modi Biopic Sachin Billions Dreams Sachin Tendulkar Sachin Modi Sports Hindi News

Recommendation