Barcelona Victory beats Valencia 4-2 goals

एक बार फिर चला मैसी का जादू वेलेंसिया को हरा बार्सिलोना को दिलायी शानदार जीत

Published Date-20-Mar-2017 05:45:35 PM,Updated Date-20-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

लियोनेल मैसी ने एक बार फिर अपने गोल का कमाल दिखातो हुए बार्सिलोना को शानदार जीत दिलाई है। इस बार मैसी के  दो गोलों की मदद से बार्सिलोना जीतने में कामयाब रहा। बार्सिलोना ने रविवार को स्पेनिश लीग के मुकाबले में 10 खिलाडि़यों वाली वेलेंसिया को 4-2 से को करारी शिकस्त दी।

केंप नोऊ में पेरिस सेंट-जर्मेन पर 6-1 की धमाकेदार जीत के बाद पहली बार खेलते हुए बार्सिलोना ने शानदार प्रदर्शन किया। मैसी, नेमार और लुई सुआरेज के उम्दा खेल से इस टीम ने घरेलू खिताब की रक्षा के अभियान में जबर्दस्त खेल दिखाया। बार्सिलोना अब शीर्ष पर चल रहे रीयल मैड्रिड से दो अंक पीछे है।

वेलेंसिया ने 29वें मिनट में इलाक्वेम मंगाला के गोल से बढ़त ली। सुआरेज ने बार्सिलोना को बराबरी दिलाई। मंगाला ने सुआरेज को गलत ढंग से गिराया और फलस्वरूप मिली पेनल्टी पर मैसी ने गोल दागकर घरेलू टीम को 2-1 से आगे कर दिया। मंगाला को दूसरे फाउल के चलते मैदान से बाहर भेज दिया गया।

मुनील अल हदादी ने गोल दागते हुए वेलेंसिया को 2-2 की बराबरी दिलाई। इसके बाद घरेलू टीम के लिए मैसी ने गोल दागकर 3-2 की बढ़त दिलाई। मैच खत्म होने के एक मिनट पहले नेमार के मूव पर आंद्रे गोमेज ने गोल करते हुए बार्सिलोना को 4-2 से जीत दिलाई। इस तरह से बार्सिलोना ने वेलेंसिया को हरा शानदार प्रदर्शन दिखाया।


Sports, Barcelona, Valencia, Lionel Messi, Victory

Click below to see slide

Recommendation