Virat Kohli Cannot Stop Laughing On Ravindra Jadeja's New Look

रविन्द्र जड़ेजा को भारी पड़ा उनका नया अवतार, विराट सहित अन्य खिलाड़ियों ने उड़ाया मजाक

Published Date-20-Apr-2017 12:47:18 PM,Updated Date-20-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

हाल ही में हुए गुजरात लायंस vs  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैंच में रविन्द्र जड़ेजा कुछ नये अवतार में नजर आए। इस मैच में गुजरात को हराकर बैंगलोर ने IPL10 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस मैच में जड़ेजा घनी दाढ़ी की जगह मूछों और डकटेल बीयर्ड स्टाइल में दिखाई दिए। साथ ही जड़ेजा ने अपने कर्ली बालो को भी स्ट्रेट करा लीया है।

 

इस  IPL में जड़ेजा पहली बार इस तरह के लुक में नजर आए है। लेकिन लगता है जड़ेजा के साथी खिलाड़ीयों को उनका यह नया अवतार पसंद नही आया और इस कारण जड़ेजा सभी के लिए मजाक की वजह बन गए। इस मैच के बाद की एक तस्वीर सोशल मीड़िया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें खिलाड़ी हंसी-मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, गुजरात लायंस के प्रवीण कुमार और रवींद्र जडेजा एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

 

विराट कोहली- रवींद्र जडेजा की तरफ इशारा करते हुए हंस रहे हैं। विराट कोहली के हंसने की वजह का तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनके हंसने के अंदाज से ऐसा लग रहा है, जैसे जडेजा का ये न्यू स्टाइल कोहली को काफी फनी लगा और इसीलिए टीम इंडिया के कप्तान कोहली-जडेजा के नए लुक का मज़ाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे कि इस  IPL10 में RCB ने दो जीत अपने नाम की है। 

 

Sports, Virat kohli, Ravindra Jadeja, RCB, Gujarat Lions, Ravindra Jadeja new look 

Recommendation