a brother raped his sister in uniara tonk

रक्षाबंधन पर जिस बहन को रक्षा का वचन देता रहा, उसी भाई ने कर दी बहन की आबरू तार-तार

Published Date-06-Dec-2016 12:50:40 PM,Updated Date-06-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

टोंक। टोंक में भाई बहिन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी भाई ने अपनी हवस का शिकार किसी और का नहीं बल्कि अपनी सगी बहिन को ही बना डाला। अब पीड़ित युवती ने उनियारा थाने में आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया।


रिश्तों को शर्मसार और दागदार करने का यह मामला सामने आया है टोंक जिले के उनियारा कस्बे में, जहां वार्ड 15 में न्यू मार्केट निवासी साधना (बदला हुआ नाम) जब बीती रात घर पर अकेली थी, तो उसके मन में जरा भी डर नहीं था कि कोई उसके साथ गलत हरकत कर सकता है। क्योंकि जिस भाई के दम पर वह खुद सुरक्षित महसूस करती थी और सहेलियों को भी हौसला दिया करती थी, उसी भाई ने आबरू पर हाथ डाल दिया। 


इतना ही नहीं भाई ने अपनी सगी बहिन के साथ रेप तक कर दिया। इस दौरान बहिन ने अपने भाई को हाथ भी जोडे, पैर भी पड़ी लेकिन इस कलयुगी भाई पर हवस का ऐसा भूत सवार हुआ कि सब कुछ तार-तार हो गया। यह वही भाई था जो उसके साथ खेल कूद कर बड़ा हुआ और अब तक हर रक्षाबंधन पर अपनी बहन की रक्षा करने का उसे वचन देता आया था।


पुलिस सू़त्रों के मुताबिक, आरोपी युवक बीएससी फाइनल ईयर का छात्र है, जो सवाईमाधोपुर में ही पढ़ाई कर रहा है और अपनी बहिन के साथ ही रह रहा था। ये दोनों थोडे दिन पहले ही अपने घर उनियारा पहुंचे थे, सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। दोनों की रगों में भाई बहिन का रिश्ता बखूबी दौड रहा था, लेकिन नजर का फेर ऐसा हुआ कि सब कुछ काली श्याही में तब्दील हो गया।


अपने ही भाई की बुरी नजरों का शिकार बनने के बाद पीडिता ने घर से भाग कर पुलिस थाने पहुंच पूरी पीडा सुनाई। इसे सुनकर पुलिस भी हैरत में पड गई, तुरंत ही मामला आलाधिकारियों के पास पहुंचा तो पुलिस अधिकारियों ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं पीड़िता का टोंक सआदत अस्पताल में मेडिकल ज्यूरिस्ट से जांच करवाई गई है।

 

Tonk Rajasthan Uniara Rape Abuse Rape Case Police Saadat Hospital

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation