accused of swindle sent to police remand

डीडी किसान में पत्रकार बनाने के नाम पर ठगी का आरोपी पुलिस रिमांड पर

Published Date-03-Jan-2017 03:31:31 PM,Updated Date-03-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

देवली। टोंक जिले के देवली उपखंड में एक युवक से पत्रकार के पद पर नियुक्ति दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोपी को न्यायालय ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी पर पीड़ित युवक को डीडी किसान में पत्रकार पद पर नियुक्ती दिलाने के ऐवज मे रुपए की ठगी करने आरोप है।


थाना अधिकारी रामजीलाल ने बताया कि 16 नवम्बर 2015 को पनवाड़ निवासी सुनिल माली ने इस्तगासे के जरिये रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने आरोप लगाया था कि डीडी किसान में पत्रकार के पद पर नियुक्ति दिलाने के एवज मे आरोपी ने उसे एक बैंक के खाता नम्बर दिये, जिसमें राशि जमा कराने के लिय कहा गया। 


पीड़ित सुनील माली ने 11,500 रुपए बताये हुए खाते मे जमा करा दिये, लेकिन भर्ती के दस्तावेज फर्जी निकले। जब पुलिस ने जांच शुरू की और जमा कराये गये खाते की जानकारी ली, तो उसमे आरोपी प्रवीण सिंह पुत्र रामचन्द्रसिंह निवासी मवई थाना नरसेना जिला बुलन्द शहर यू.पी का निकला।


आरोपी को पुलिस द्वारा पकड़कर देवली थाना मे लाया गया, जिसे न्यायालस मे पेश किया गया। वहां से न्यायालय ने आरोपी को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस द्वारा जांच जारी है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से इस तरह की और भी ठगी की वारदातों की जानकारी मिल सकती है।

 

Deoli Tonk Rajasthan DD Kisan Doordardhan Reporter Journalist Swindle

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation