congress shows its protest against rahul gandhi arrest

राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध मे कांग्रेस ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

Published Date-03-Nov-2016 04:45:59 PM,Updated Date-03-Nov-2016, Written by- Ravish Tailor

टोंक। दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे पूर्व सैनिक द्वारा आत्मदाह करने पर हो रही सियायत के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गिरफ्तार किये जाने के विरोध मे कांग्रेसियों ने टोंक मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंक कर विरोध जताया। इस दौरान मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और केन्द्रीय नेता की गिरफ्तारी करने को लोकतंत्र के खिलाफ बताया।


दरअसल, देश की राजधानी के जंतर-मंतर मे वन रैंक-वन पैंशन को लेकर धरना दे रहे पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल ने मंगलवार को जहर पी लिया थी और बुधवार को अस्पताल मे मौत के बाद से सियासत हावी हो गई, जिसे भुनाने के लिये कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी जब पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने अस्पताल पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया गया और पुलिस हिरासत मे ले लिया।


इसको लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस विरोध तेज हो गया, जिसके तहत आज टोंक जिले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने घंटाघर चौराहे पर केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका और नेताओं की गिरफ्तारी को लोकतंत्र के खिलाफ बताया।


गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी पुलिस ने अस्पताल मे जाने से रोक दिया था और बाद मे हिरासत मे लेते हुए उन्हें थाने भेज दिया गया था।

 

Tonk Rajasthan Rahul Gandhi Congress Protest PM Modi Narendra Modi

Recommendation