भाजपा के राज में आम आदमी से लेकर किसान तक परेशान है : गहलोत

Published Date 2016/12/25 17:33, Written by- Ravish Tailor

टोंक। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बांरा दौरे की तैयारियों का जायजा लेने जाते समय टोंक मे रूके पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मीडिया से रूबरू होते हुये भाजपा सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि 'राहुल गांधी की मजाक उड़ाने वालों की मजाक जनता उड़ा देगी।' गहलोत टोंक में एक मिड—वे पर कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे।


इस दौरान गहलोत ने भाजपा सरकार पर तंज कसा कि भाजपा ने लोकतंत्र की मर्यादाओं को तोड़ दिया है और उनकी बात नहीं मानने वाले को वह देशद्रोही करार दे देते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को सुझाव देने वाले को देशद्रोही कहा जाता है, जबकि मानना न मानना सरकार के हाथ में है। वहीं इस दौरान उन्होनें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।


राज्य सरकार को निक्कमी सरकार बताते हुऐ गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री किसी की सुनती नहीं हैं, भारी जनादेश मिलने के बाद भी मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता को धोखा दिया है। इस राज में आम आदमी से लेकर किसान तक परेशान है। किसानों के हित की बात करने वालों पर सरकार लाठियां बरसा रही है। वहीं प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी का मजाक उडाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की मर्यादाओं को खत्म कर दिया है, ऐसे लोगों का मजाक जनता उडायेगी।

 

Tonk Baran Congress Rahul Gandhi Ashok Gehlot BJP Government

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------