gujjar will do start agitation from 15th january

एसबीसी आरक्षण पर सरकार का रूख स्पष्ट नहीं हुआ तो 15 जनवरी से आंदोलन करेंगे गुर्जर

Published Date-11-Jan-2017 06:14:31 PM,Updated Date-11-Jan-2017, Written by- Ravish Tailor

टोंक। राज्य सरकार पर गुर्जर आरक्षण के लिये मजबूत पक्ष नहीं रखने और 15 जनवरी तक दिये गए समयावधि तक आरक्षण को लेकर सरकार को दिये समय की याद दिलाने के लिये आज एक बार फिर गुर्जर छात्रावास के छात्रों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान घंटाघर और कलेक्ट्रेट के बाहर थोड़ी देर के लिये जाम लगाकर राज्य सरकार को गुर्जर आरक्षण के लिये स्पष्ट निर्णय लेने की मांग की गई।


गुर्जर समाज के लिये 5 प्रतिशत आरक्षण जारी रखने और एवं राज्य सरकार द्वारा की गई भर्तियों पर नियुक्ति देने के लिये आज सैंकडों गुर्जर छात्रों ने टोंक के घंटाघर चौराहे और कलेक्ट्रेट के बाहर जाम लगाकर जोरदार प्रदर्शन किया और राज्य सरकार द्वारा आरक्षण की पैरवी ठीक ढंग से नहीं करने पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ नारेबाजी की। 


छात्रों ने कहा कि पूरा गुर्जर समाज कर्नल बैंसला के साथ है और निर्देशानुसार आज यहां प्रदर्शन किया। साथ ही गुर्जर समाज आरक्षण को लेकर एकजुट रहेगा। उन्होंने सरकार में गुर्जर समाज के जनप्रतिनिधियों को आव्हान किया है कि गुर्जर समाज ने उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाकर भेजा है और समाज अगर उन्हें अपना वोट देकर भेज सकता है, तो उन्हें इस समय गुर्जर के साथ खड़ा होना चाहिये। वहीं राज्य सरकार को जिला कलेक्टर के माध्यम से दिये गए मांगपत्र के जरिये उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा कि सरकार एसबीसी आरक्षण पर अपना रूख स्पष्ट करें, वरना वह 15 जनवरी के बाद आंदोलन शुरू कर देंगे।

 

Tonk Rajasthan SBC Reservation Gurjar Aarakshan CM Vasundhara Raje Kirodi Baisala

Recommendation