Play Tv

Breaking News

Protest various student organizations for their demands

अलग-अलग छात्र संगठनों ने अपनी विभिन्न मांगो को लेकर किया जमकर विरोध प्रदर्शन

Published Date-09-Jan-2017 04:39:39 PM,Updated Date-09-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर| उदयपुर के मोहन लाल सुखाडिया विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर सोमवार को अलग-अलग छात्र संगठनों ने अपनी विभिन्न मांगो को लेकर विरोध प्रदर्शन किया| विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर इक्कठा हुए छात्रों ने कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। छात्रों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी प्रशासनिक भवन के बाहर पंहुच गए| इस दौरान बड़ी तादाद में पुलिस की और से विश्विधालय परिसर में अतिरिक्त जाब्ता भी तैनात किया गया| 

 

प्रदर्शन करने आए छात्रों में अ​खिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सात कार्यकता अपनी विभिन्न मांगो को लेकर भूख हडताल पर बैठ गए तो वहीं कॉमर्स कालेज में पिछले कुछ दिनों से अपनी मांगो को लेकर अनशन कर रहे छात्रों ने प्रशासनिक भवन के बाहर छात्र नेता रौनक गर्ग के नेत्तृत्व में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कला महाविद्यालय के छात्र भी वहां पहुंच गए और अपनी मांगो को लेकर नारेबाजी करने लगे। 

 

प्रदर्शन करने आए सभी छात्र नेता अपनी-अपनी मांगो को लेकर विश्वविद्यालय के कुलपति से मुलाकात करना चाहते थे लेकिन कुलपति के कार्यालय में नहीं होने से उन्होंने रजिस्ट्रार से मुलाकात कर अपनी मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपा। छात्र नेताओं ने इसके बाद साफ किया कि अगर वि​श्वविद्यालय प्रशासन हमारी मांगो पर ध्यान नहीं देता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी​ विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी।

 

Protest, Udaipur, Rajasthan, Police

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope