4 people died after fell into seftitank

सेफ्टिटैंक की सफाई के दौरान हुआ हादसा, बचाने की कोशिश में 5 अन्य लोग भी जा गिरे टैंक में

Published Date-03-Apr-2017 11:42:50 AM,Updated Date-03-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर| उदयपुर में बीती रात एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगो की मौत हो गई। दरअसल सौ फीट रोड़ पर स्थित हिराबाग कॉलोनी में सेफ्टिटैंक की सफाई के लिए मजदूरों को बुलाया गया था। सफाई के दौरान एक व्यक्ति टैंक में गिर गया। उस व्यक्ति को बचाने की कोशिश में 5 अन्य लोग भी टैंक में जा गिरे जिनमे से एक व्यक्ति को तुरंत बाहर निकाल लिया गया।

 

इस दौरान बचाने की कोशिश करता मकान मालिक का पुत्र विपिन चित्तोड़ा भी टैंक में गिर गया। टैंक में 5 लोगो के गिरने की सूचना से मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया| वहीं निगम की आपातकालीन टीम को सूचना दी गई। निगम की टीम के बिना रेस्क़यु सामानों के पहुंचने के चलते लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। 

 

लोगों के आक्रोश को देख निगम के कर्मचारी मौके से गायब हो गए, वहीं एम्बुलेंस के भी करीब आधे घंटे की देरी से पहुचने पर लोग खासे आक्रोशित नज़र आये। रेस्क़यु के लिए मौके पर जेसीबी को बुलाया गया वहीं टैंक के समीप एक गड्ढा खोदा गया। मौके पर मौजूद लोगों  ने एक के बाद एक कोशश करते हुए सभी को बाहर निकाला। सभी घायलों को हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया जहां 4 लोगो की मौत की पुष्टि की गयी।

 

इस हादसे में मकान मालिक का पुत्र विपिन चित्तोड़ा की भी मौत हो गयी। सुचना पर निगम के आला जनप्रतिनिधि  मौके पर पहुचे वही भूपालपुरा थाना पुलिस का भारी जाब्ता भी तैनात रहा। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला कलेक्टर और एसपी भी हॉस्पिटल पहुंचे।

 

Udaipur, Rajasthan, Sefti Tank, Police, Hospital

Recommendation