Play Tv

Breaking News

activists of left-wing and Yuva Morcha has been faced During bandh

नोटबंदी के विरोध में बंद के दौरान आमने—सामने हुए वामंपथी कार्यकर्ता और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता

Published Date-28-Nov-2016 08:55:40 PM,Updated Date-28-Nov-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर। नोटबंदी को लेकर वामपंथी दलों की ओर से बदं के आह्वान पर वामंपथी दलों के कार्यकर्ता ओर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गये। दरअसल उदयपुर के सूरजपोल चौराहे पर वामपंथी दल के कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए ओर उसके बाद रैली के रूप में अन्दुरूनी शहर के बाजारों से होते हुए जब घंटाघर पहुंचे तो वहां पर पहले से मौजूद युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।


इस दौरान वामपंथी दलों के कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी की। पुलिस ने इस दौरान रैली को घंटाघर से तुरन्त रवाना किया। नोट बंदी को लेकर रैली के दौरान वामपंथी दलों के कार्यकर्ताओं ने दुकानदारों से दुकानें बंद करने की अपील की, लेकिन आम लोगों ने बंद का समर्थन नहीं करते हुए अपनी दुकानों को खुला रखा।


वामपंथी कार्यकर्ताओं ने सभी प्रमुख चौराहों पर नोटबंदी के फैसले को गलत ठहराने की कोशिश की, लेकिन व्यापारियों ओर आम लोगों का समर्थन नहीं मिलने से बाजार पूरी तरह से खुले दिखाई दिये और बंद का असर नहीं दिखाई दिया। वहीं छोटे व्यापारियों की मानें तो कुछ दिनों तक जरूर नोट नहीं आने से अव्यवस्था हो सकती है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस फैसले से सबको लाभ होगा।

 

Udaipur Rajasthan Demonetisation Bandh Left-wing Activists Yuva Morcha BJYM

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope