Bank employees protest after strike in Udaipur

बैंक कर्मचारियों के हड़ताल घोषणा के बाद कर्मचारियों की नारे बाजी

Published Date-28-Feb-2017 05:13:04 PM,Updated Date-28-Feb-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर | यूनाइटेड फोरम आॅफ बैंक यूनियन के बैनर तले मंगलवार को सैकडोंं बैक कर्मचारियों ने उदयपुर में केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राष्ट्रव्यापी हडताल के तहत नेशनलाइज बैंक के कर्मचारियों ने सभी बैंको को बंद करवाकर बैंक तिराहे पर इकठ्ठा हुए। बैंक तिराहे पर जमा होने के बाद बैंक कर्मचारियों ने केन्द्र सरकार को चेतावनी देते हुए 11 सूत्री मांग पत्र को पूरा करने की बात कही।

 

कर्मचारियों ने मोदी ओर वित्तमंत्री अरूण जेटली के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराते हुए नोट बंदी के दौरान किए गए अतिरिक्त कार्यो सहित समझौता वार्ता में तय हुए बिंदुओं को लागू करने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान यूनाइटेड फोरम आॅफ बैंक यूनियन उदयपुर के सचिव पी एस खीची ने साफ किया कि केन्द्र सरकार अपने वादो से मुकर रही है और पूर्व में जो समझौता वार्ता में जिन बिंदुओं को तय किया गया था अब सरकार उन्हे लागू नही कर रही है|

 

इतना ही नही सरकार नए पदों पर भर्ती भी नहीं कर रही है, जिससे कि बैंक कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। खीची ने यह भी कहा कि एक दिन की हडताल से उदयपुर में दौ सौ करोड रूपये का लेनदेन प्रभावित हुआ है।

 


Udaipur, Rajasthan, Bank employees, Strike, Slogan, Central government, United forum of bank unions

Click below to see slide

Recommendation