Play Tv

Breaking News

Ghanshyam Tiwari is now like a horse without a bridle says Digambar Singh

घनश्याम तिवाड़ी अब बिना लगाम के घोड़े की तरह, जो किधर भी जा सकता है : दिगम्बर सिंह

Published Date-30-Dec-2016 09:08:05 PM,Updated Date-30-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर। बीस सूत्रीय कार्यक्रम के उपाध्यक्ष दिगम्बर सिंह आज अपने एकदिवसीय प्रवास के तहत उदयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने जिला कलेक्ट्री सभागार में जिलेभर के सभी अधिकारियों की बीसूका सम्बंधित बैठक ली। बैठक के दौरान जिलेभर के विधायक, जिला प्रमुख शांतिलाल मेघवाल, जिला कलेक्टर रोहित गुप्ता समेत सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में डा दिगम्बर सिंह ने सरकार की ओर से दिये गये लक्ष्य को पूरा करने के निर्देश भी जारी किये।


बैठक के बाद सिंह ने बीसूका पर साफ किया कि उदयपुर को जो लक्ष्य मिला था, उसमें 94 प्रतिशत लक्ष्य पूरा हो चुका है। साथ ही सभी विभागों द्वारा मार्च तक सरकार की ओर से दिये गये लक्ष्य को पूरा कर लिया जायेगा। सिंह ने कहा की मुख्यमंत्री का उदयपुर संभाग में बार—बार आना यहां के लिए अच्छे संकेत है ओर यहां पर आने के बाद मुख्यमंत्री ने कई सौगातें भी दी है। इस अवसर पर सिंह ने सरकार की फ्लेगशिप योजना का लाभ सभी लोगों को दिलाने के लिए अधिकारियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की।


बीसूका अध्यक्ष ने इस दौरान पार्टी की साइडलाइन में चल रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर निशाना साधा। सिंह ने मीडिया से बातचीत में साफ किया कि तिवाड़ी अब बिना लगाम के घोड़े हो चुके हैं, जो अब किधर भी जा सकता है। यही नहीं, सिंह ने तिवाड़ी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से ईर्ष्या करते हैं, इसलिए इतने हल्के बयान देते रहते हैं। 

 

Udaipur Rajasthan Bisuka President Digambar Singh Ghanshyam Tiwari Vasundhara Raje

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope