Hardik Patel scared from his encounter put allegation on state home minister

हार्दिक पटेल को अपने एनकाउंटर का डर, गुलाबचंद कटारिया पर लगाया आरोप

Published Date-15-Jan-2017 06:25:37 PM,Updated Date-15-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर| गुजरात से बदर हार्दिक पटेल का छह माह का वनवास पूरा होने को है ऐसे मे उसके वापस गुजरात जाने से पहले उदयपुर से लेकर गुजरात प्रशासनिक अमले मे हलचल तेज हेा गई है। तमाम सरकारी एजेंसियां हार्दिक की हरकत पर नजरे रखे हुए है। पटेल आरक्षण आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल 17 जनवरी को गुजरात के लिए रवाना होगा उससे पहले सोमवार को स्थानिय पटेलो और समर्थको के लिए भोज का आयोजन किया लेकिन पुलिस ने उस वाटिका को सील कर दिया है जिसमे यह भोज होना था। 

 

पुलिस का कहना है कि इसके लिए पूर्व मे कोई अनुमति नही ली गई। यह होने के बाद हार्दिक की ओर ये अभयझाला ने सोश्यल मीडिया ग्रुप पर पोस्ट डाली की प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने हार्दिक का एनकांउटर करवाने के लिए पुलिस को इशारा किया हैं। सोमवार को हार्दिक घर वापसी से पहले जो खाना ट्रांसपोर्ट नगर स्थित उदयवाटिका मे करने वाला था वह अब मौजूदा पूर्व मावली विधायक पुष्कर डांगी के आवास पर ही होगा। पुलिस और खुफिया एजेंसियो ने इस पर भी पूरी नजर गढ़ा रखी है।

 

शाम को हार्दिक ने मीडिया को बयान देने ते हुए प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया और पुलिस प्रशासन की ज्यादती को देखते हुए एनंकाउंटर का डर जाताया। हार्दिक ने कहा कि यह सब 2017 मे गुजरात मे होने वाल चुनाव को देखते हुए उसे रोकने के प्रयास मे हो रहा है।

 

Hardik Patel, Gulab Chand Kataria, Rajasthan, Udaipur, Police

Click below to see slide

Recommendation