Hindu organisations will protest against kerala murders

केरल में हो रही हत्याओं का हिंद् संगठन उदयपुर में जताएंगें विरोध

Published Date-01-Mar-2017 06:45:11 PM,Updated Date-01-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर । केरल में आरएसएस और वाम पंथी दलों के विचार धाराओं के विरोधियों की हो रही हत्याओं के विरोध में उदयपुर में 2 मार्च को विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके लिए उदयपुर में हिंदु जागरण मंच सहित अन्य संगठनों में संयुक्त रूप से नागरिक सुरक्षा मंच का गठन किया है। इसके तहत हजारों लोग एक साथ जिला कलेक्ट्री पर इकठ्ठा होकर अपना विरोध दर्ज कराएगें।

 

वामपंथी दलों के खिलाफ लोग एक जुट हो सके इसके लिए पिछले कुछ दिनों से लगातार तैयारियां चल रही थी। गुरुवार को होने वाले धरना प्रदर्शन से पहले नागरिक सुरक्षा मंच के संयोजक रमेश शुक्ल ने जानकारी देते हुए साफ किया कि केरल में लोकतांत्रिक प्रक्रिया से लोगों का विश्वास उठ चुका है और वहां पर जो भी वाम पंथियों का समर्थन नहीं करता है उनके खिलाफ झूठे मुकद्दमें दर्ज कर उन्हें दबाया जाता है।

 

जब से वहां पर वामपंथियों की सरकार बनी है तब से वहां पर आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही है और वहां की सरकार पुलिस विभाग को अपने अधीनस्त रखकर पीडितों पर झूठे मुकद्दमें दर्ज करवाकर उन्हे दबाने की कोशिश कर रही है।

 

इस तरह की दमनकारी नीतियों के खिलाफ जिला कलेक्ट्री पर धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा ओर इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की जाएगी।

 


Udaipur, Rajasthan, Kerala, RSS, Left, Protest, District collector, Note, Hindu organizations

Click below to see slide

Recommendation