Obscensive photo shoot for magazine in Udaipur

मेवाड़ की भूमि पर सरेआम हुआ अश्लीलता का नंगा नाच, देखकर आप भी करेंगें तौबा-तौबा

Published Date-10-Jan-2017 01:58:57 PM,Updated Date-11-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर | झीलों कि नगरी उदयपुर से मंगलवार को एक ऐसी खबर मिली है जिसने पूरे मेवाड़ को विश्वपटल पर शर्मसार कर दिया है। विश्व की कई मैगज़ीनों, एलबम्स, हाॅलीवुड, बॉलीवुड की फिल्मों में मेवाड़ के पर्यटन स्थलों ने काफी नाम कमाया है। लेकिन दो दिन पूर्व एशिया की सबसे बड़ी मानव निर्मित झील जयसमंद की पाल पर स्थित एक मंदिर में विदेशी मैगज़ीन के अश्लील फोटो शूट ने इस जगह को अमर्यादित कर दिया।

 

मैगजीन के प्रोड्यूसर की सोच के अनुसार कवर पेज के लिए आसपास ग्रामीण महिलाओं को खड़ा करना था और बीच में उनकी माॅडल को खडा होकर अलग-अलग एंगल में फोटा शूट करवाना था। यहां तक तो ठीक था, लेकिन जैसे ही कैमरा, एक्शन, राॅल बोला गया तो सभी के होश उड गए। माॅडल ने उपरी वस्त्र सारे उतार दिए और सिर्फ अन्तः वस्त्रों में अपने जिस्म की नुमाईष करने लगी। यह देख कर वहाँ मौजूद हर कोई हाय तोबा करने लगा, ग्रामीण महिलाओं ने तो अपनी आंखें तक बंद कर दी। लेकिन अश्लीलता परोसकर मैगज़ीन के कवर पेज में खुद को ज्यादा से ज्यादा हॉट दिखाने वाली माॅडल को कुछ फर्क नहीं पड़ा।

 

आपको बता दें कि जयसमन्द की पाल पर स्थित नर्बदेंश्वर महादेव के मंदिर में आयोजित की गई इस शूटिंग के फोटो भी वाट्सएप्प पर खूब वायरल हो रहे है। ऐतिहासिक स्थल पर हुए ऐसे फूहड़ फोटो शूट को लेकर धार्मिक संगठनों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस मामले को लेकर ब्राह्मण युवाजन सभा के पदाधिकारियों ने सराड़ा थाने में रिपोर्ट देकर क़ानूनी कारवाही की मांग की हैं। शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर ने मजदूरी करने वाली कुछ महिलाओं को शूटिंग स्थल पर एक गोला बनाकर खड़ा कर दिया और बीच में अपनी माॅडल को खड़ाकर के फोटो शूट करने लगे।

 

माॅडल टू पीस में अपने हुश्न का झलवा बिखरने लगी। ग्रामीण महिलाओं और कुछ संस्कृति बचाए रखने वाले ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो अश्लीलता पसंद बाहूबलियों ने यह कहकर उनकी आवाज दबा दी कि शूटिंग की अनुमति ले रखी है। करीब 4 घण्टे तक यहां पर अश्लीलता का नंगा नाच चलता रहा, लेकिन कोई भी इसे रोकने वाला नहीं आया। ऐसे में सवाल यह उठता इस अश्लिल शूट की अनुमति जिला प्रशासन ने किन शर्तो पर दी। मॉडल की अश्लीलता ने मेवाड़ की आबोहवा में ऐसा जहर घोला की घुंघट संस्कृति को जिन्दा रखने वाले मेवाड़ को दूनियाभर में लज्जित होना पड़ा ।

 

Udaipur, Shoot, Model, Bikini, Photo Shoot, Magazine, Villagers, Obscenity, Rajasthan

Click below to see slide

Recommendation