police caught the thieves gang with alertness of a merchant

व्यापारी की सजगता से पुलिस ने पकड़ी चोरों की गैग

Published Date-02-Jan-2017 09:26:37 PM,Updated Date-02-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर। उदयपुर के गोगुंदा कस्बे में एक व्यापारी की सजगता से चोरों की गेंग पकड़ी गई है। हार्डवेयर गोदाम से पीछले कुछ समय से लगातार चोरियां हो रही थी। व्यापारी ने इसको लेकर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए और उसी मे कैद हो गए चोर। लोकल स्तर पर पहचान करके इस गेंग के भावेश उर्फ रोबोट समेत दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जिनसे कई वारदातें खुलने की संभावना है।


गोगुंदा कस्बे में महावीर हार्डवेयर नाम के एक गोदाम मे पिछले कई महिनों से माल पार हो रहा था। गोदाम मालिक महावीर जैन ने इसके लिए काफी प्रयास किए, लेकिन चोरों का पता नहीं चला। महावीर ने कुछ दिनों पहले रात मे चुपचाप से गोदाम परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। इसको लेकर गत दिनों चोर उसमें कैद हो गए, जो चोरी की नीयत से अंदर घुसे और वाटर पम्प चुरा कर ले गए।


सीसीटीवी कैमरे मे मिले वीडियो से आरोपी की पहचान स्थाई लड़कों के रूप मे हुई, जिसमें से एक का नाम भावेश लखारा उर्फ रोबोट है। वहीं दूसरे का नाम प्रिंस नदावत है। इन दोनों को पकड़ने के बाद लोगों ने इनकी जमकर धुनाई भी कर दी, फिर पुलिस को सौंप दिया।


गौरतलब है कि महावीर हार्डवेयर गोदाम से यह चोर करीब 6 लाख का माल पार कर ले गए हैं। पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर चोरी हुए माल की बरामदगी के प्रयास तेज कर दिए हैं। दोनों आरोपियों ने चोरी का माल इस गोदाम के पास ही दुकान चलाने वाले किशनलाल कुम्हार को बेचना बताया। पुलिस अब चोरी का माल बरामद करने में लगी है। भावेश उर्फ रोबोर्ट और प्रिंस नदावत से पूछताछ जारी है।

 

Udaipur Rajasthan Thief Theft CCTV Camera Arrest Crime News

Click below to see slide

Recommendation