​प्रदेश में सत्ता और संगठन के मुखिया मिले हुए हैं : तिवाड़ी

Published Date 2016/12/25 16:06,Updated 2016/12/25 16:06, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर। भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी द्वारा बनाई गई दीनदयान वाहिनी कभी भी राजनीतिक पार्टी का रूप ले सकती है। उदयपुर आये घनश्याम तिवाड़ी ने इसके संकेत भी दिए हैं। लोकसंपर्क अभियान के तहत पूरे प्रदेश के भ्रमण पर निकले तिवाड़ी का उदयपुर पहुंचने पर उनके समर्थकों द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस दौरान तिवाड़ी ने साफ किया कि वे अपने दौरे में प्रदेश की जनता की स्थिति को देख रहे हैं और उसके बाद विधानसभा में इस स्थिति को सत्ता से ऊपर उठकर आमजन के हित के लिये रखेंगे। 


तिवाड़ी ने कहा कि यदि उसके बाद भी स्थिति नहीं सुधरती है तो उनकी दीनदयान वाहिनी की आगे की रूपरेखा तय होगी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 'राजतिलक की करो तैयारी, घनश्याम तिवाड़ी' का नया नारा भी दिया। तिवाड़ी ने कहा कि यह राजतिलक सत्ता का है और यदि अभी तो उनका मोर्चा बीजेपी है, लेकिन यदि स्थिति यही रही तो उनका नया मोर्चा प्रदेश के पहले मोर्चे के रूप में उभरेगा।


तिवाड़ी ने राजस्थान की स्थिति को चिंताजनक बताया और कहा कि ​राजस्थान में सत्ता और संगठन के मुखिया मिले हुए हैं। इसलिये प्रदेश में दोनों जगह नेतृत्व परिवर्तन की जरूरत है। तिवाड़ी ने साफ शब्दों में बीजेपी सरकार और संगठन पर कडे प्रहार किये। उन्होंने कहा कि पार्टी का आंतरिक लोकतंत्र ​तभी जीवित हो सकता है, जब संगठन का नेतृत्व मजबुत हो।

 

Udaipur Rajasthan Ghanshyam Tiwari Deendayal Vahini Lok Sampark Abhiyan

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in

Most Related Stories

Anand pal escaped after firing on policemen along

Know Who is this crook Anand pal | Dial
Why Anand pal is not found even after 5 days of
Home Minister said no clue but DGP claimed some