Udaipur Medical College professor will give up resignation

उदयपुर मेड़िकल कॉलेज के प्रोफेसर देंगें सामूहिक इस्तीफा

Published Date-09-Mar-2017 05:40:59 PM,Updated Date-09-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

उदयपुर । राजस्थान मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन की उदयपुर में हुई बैठक में आर एन टी मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर एसोसिएसट प्रोफेसर ओर असिस्टेंट प्रोफेसर ने सामूहिक रूप से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है। निर्णय से पहले उदयपुर के मेडिकल कॉलेज में हुई बैठक में सभी ने सामूहिक रूप से चर्चा की ओर जयपुर में हुए इस्तीफे के समर्थन में सामूहिक रूप से इस्तीफे देने की बात की।

 

इस पर सभी ने अपना समर्थन देते हुए सामूहिक रूप से इस्तीफा देने का निर्णय​ लिया। इस निर्णय के बाद उदयपुर में आज भी सभी सामूहिक रूप से अवकाश पर रहेगें। राजस्थान मेडिकल टीचर्स  एसोसिएशन के सचिव डा राहुल जैन ने बताया कि अगर सरकार इसके बाद भी अपने निर्णय में बदलाव नही करती है तो आगामी दिनों में अनिश्चित कालीन हडताल की जाएगी जिसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से प्रशासन की होगी।

 

आपको बता दे कि राज्य सरकार के चिकित्सा विभाग की ओर से मेडिकल अफसर को प्रोफेसर एसोसिएसट प्रोफेसर ओर असिस्टेंट प्रोफेसर के बराबर का दर्जा ​देने का एक आदेश जारी किया था। जिसके बाद से मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर एसोसिएसट प्रोफेसर ओर असिस्टेंट प्रोफेसर भडक गये ओर जयपुर में एक साथ इस्तीफे की पेशकश कर दी।

 

Udaipur, Rajasthan, Udaipur Medical College, Professors, Resignation, RNT collage, SMS hospital

Recommendation