Jhalawar News: मऊ के महलों में आकाशीय बिजली गिरने से 1 की मौत, 4 घायल

झालावाड़: जिले के सारोला थाना क्षेत्र के एक धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए आए यात्रियों में रविवार शाम अचानक आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार अन्य घायल होने पर सभी का इलाज सारोला अस्पताल में किया जा रहा है.

सारोला थानाधिकारी कोमल प्रसाद ने बताया कि थाना क्षेत्र के मऊ के महल धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए आए हरिशंकर (35) पुत्र रामलाल भील निवासी छिपाबडौद जिला बारां , राजू मेघवाल ओर उसका पुत्र देवकीनंदन (12) निवासी छीपाबडौद , सुरेंद्र साहू निवासी नाहरगढ जिला बारां, भेरूलाल खाती (35), दिव्या (9) निवासी मियाना जिला बारां दर्शन के लिए मऊ के महल आए थे. 

इसी बीच अचानक तेज बारिश के कारण आकाशीय बिजली गिरने से हरिशंकर भील की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य घायलों को सारोला अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. मृतक हरिशंकर का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई.

किसान ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
झालावाड़ जिले के बकानी क्षेत्र के झर मोड़ी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से गंभीर घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. झालावाड़ अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकाश (25) चंद पुत्र जयसिंह लोधा निवासी 7 सितम्बर को खेत पर कृषि कार्य के दौरान घायल हो गया था. उसे कोटा रैफर किया था. इसके बाद उसकी इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई.