लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान से कांग्रेस के 10 उम्मीदवार घोषित, डोटासरा बोले- नए चेहरे है अनुभव भी है तभी तो पटकनी देंगे

जयपुरः लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी की. लिस्ट में राजस्थान के 10 उम्मीदवारों को जगह दी गई. जिसपर अब नए चेहरों को सांसद का टिकट देने पर गोविंद डोटासरा ने कहा कि नए चेहरे हैं अनुभव भी हैं तभी तो पटकनी देंगे. राजेंद्र राठौड़ ने कहा था तेल देखो तेल की धार देखो. अब हम भी लोकसभा के लिए वही बात कर रहे है. 

क्या उदयलाल आंजना, बृजेंद्र ओला सीनियर नहीं है'? विधायक रहे एमपी रहे मंत्री रहे क्या यह सीनियर नहीं है? जो लोकसभा का चुनाव लड़ता है पार्टी में वह सीनियर ही होता है. उसमें दम होता है लोग उसको चाहते हैं,तभी तो लोकसभा का टिकट दिया है. नहीं तो पंचायत समिति का टिकट नहीं मिलता. भाजपा के बड़े चेहरे चुनाव लड़े थे,जो हार कर घर बैठ गए है. मुख्यमंत्री कोई फैसला ले सकते हैं क्या. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री विवेक से फैसला ले सकता है. लेकिन हरियाणा जिनको बनाया है क्या वह फैसला ले सकते हैं? हमारे यहां सामूहिक रूप से फैसले होते हैं,मैं खुद 25 साल चुनाव लड़ रहा हूं. दो बार चुनाव हारने का मतलब यह नहीं है कि वह स्थाई हो गया. दो बार यूपीए सरकार भी रही थी मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री रहे. 

सीईसी देती है टिकट, हम हमारा सुझाव देते हैं. कल कांग्रेस की तरफ से जो टिकट डिक्लेअर हुए हैं वह मजबूत लोग हैं. नेता हैं लोगों के बीच रहते हैं सब कुछ देखकर ही हमने प्रस्ताव दिए थे. और सीईसी ने उन्हीं को अनुमोदित किया है हम अच्छा चुनाव लड़ेंगे.